April 28, 2024 : 12:01 AM
Breaking News
Other

ग्वालियर में 4 साल की बच्ची से दरिंदगी:घर के बाहर से चॉकलेट का लालच देकर ले गया था; 7 दिन बुखार से तपती रही, चोट देखकर मां ने पूछा तो पड़ोसी की करतूत पता चली

ग्वालियर में 4 साल की बच्ची से दरिंदगी:घर के बाहर से चॉकलेट का लालच देकर ले गया था; 7 दिन बुखार से तपती रही, चोट देखकर मां ने पूछा तो पड़ोसी की करतूत पता चली

ग्वालियर4 घंटे पहले

ग्वालियर में 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत सामने आई है। घर के बाहर खेल रही मासूम को चॉकलेट का लालच देकर पड़ोसी अपने घर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना 13 सितंबर को लधेड़ी इलाके में अक्कड़ की बगिया की है। 7 से 8 दिन बच्ची बुखार में तपती रही, इसलिए कोई कुछ समझ नहीं पाया।

हालत में सुधार आया, तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में मां को बताया। बच्ची के शरीर पर कई जगह सूजन है। बच्ची की मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बच्ची का मेडिकल कराने के बाद दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

13 सितंबर की है घटना
4 साल की बच्ची 13 सितंबर की शाम घर से खेलने जाने की कहकर निकली थी। वह पड़ोस में रहने वाले पप्पू बाथम के घर के बाहर खेल रही थी। पप्पू नशे का आदी है। वह कुछ काम नहीं करता है। उसने घर के बाहर खेल रही बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और अंदर ले गया। हैवानियत के बाद घर के बाहर छोड़कर भाग गया।

घटना के बाद से मासूम बुखार में तप रही थी। उसकी मां और पिता इलाज करा रहे थे, लेकिन बुखार कम होने का नाम नहीं ले रहा था। बच्ची के कपड़े बदलते समय मां ने देखा कि उसके सीने और प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं। 8 दिन बाद जब बच्ची की हालत में सुधार आया तो उसने आपबीती बताई। बच्ची ने मां को बताया कि कैसे पप्पू अंकल उसे ले गए। यहां उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची की मां ने पिता को घटना से अवगत कराया। इसके बाद ग्वालियर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने पहले आरोपी को पकड़ा फिर दर्ज की FIR
घटना के एक सप्ताह बाद मासूम की मां ने उसकी हालत में सुधार के बाद पुलिस को मामले से अवगत कराया। ग्वालियर थाना टीआई दीपक यादव का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को बुधवार को पकड़ लिया है। घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Related posts

नगर निगम अफसर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा:जबलपुर में जर्जर मकान तोड़ने गए सहायक आयुक्त से वकीलों की झड़प, विवाद की सूचना पर पहुंचे कांग्रेस विधायक

News Blast

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 7,081 नए मामले, 264 और लोगों की मौत

News Blast

सर्वाइकल कैंसरः भारतीय महिलाओं को होने वाला दूसरा बड़ा कैंसर

News Blast

टिप्पणी दें