May 3, 2024 : 11:57 PM
Breaking News
Other

Sunil Gavaskar ने चुनी T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम,

अगले महीने से यूएई और ओमान में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2020 के लिए धीरे-धीरे सभी देश अपनी टीमों की घोषणा कर रहे हैं. हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में बड़े-बड़े दिग्गज वर्ल्ड कप के लिए अपनी भारतीय टीम को चुन रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का चयन किया है.

इन खिलाड़ियों को कर दिया बाहर

सुनील गावस्कर ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 खिलाड़ियों की भारतीय टीम का ऐलान किया है. इंडिया टुडे पर अपनी 15 सदस्यी टीम बताते हुए गावस्कर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को टीम का ओपनर चुना है. वहीं शिखर धवन को गावस्कर ने बाहर रखा है. इसके अलावा केएल राहुल को उन्होंने अपना रिजर्व ओपनर बताया है. वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए गावस्कर ने सूर्यकुमार यादव का चयन किया है.

पांड्या भाइयों को दी जगह

नंबर चार के लिए गावस्कर ने हार्दिक पांड्या और 5 नंबर के लिए उन्होंने क्रुणाल पांड्या को अपनी टीम में जगह दी है. जबकि श्रेयस अय्यर को गावस्कर ने बाहर रखा है. स्पिन ऑलराउंडरों में गावस्कर ने वाशिंगटन सुंदर और रवींद्र जडेजा को अपनी टीम में जगह दी है. गावस्कर ने तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर को जगह दी है. वहीं, युजवेंद्र चहल को उन्होंने अपनी टीम का एकमात्र ​स्पिनर चुना है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए गावस्कर की टीम:

रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल.

17 अक्टूबर से शुरू होगा टी-20 वर्ल्ड कप

ICC T20 World Cup का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में होगा. इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी. जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 16 नवंबर को खेला जाएगा. हालांकि बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया है. दरअसल ये टूर्नामेंट आईपीएल फाइनल के कुछ दिनों बाद शुरू होगा. आईपीएल फाइनल के 15 अक्टूबर को होने की संभावना बताई जा रही है.

Related posts

सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे, अगर…’, MP चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राज बब्बर का बड़ा बयान

News Blast

आरोपी आशीष मिश्रा का फोन जब्त, क्राइम ब्रांच के दफ्तर में पूछताछ जारी

News Blast

अफ़ग़ान पत्रकार के कड़े सवाल और अमेरिकी विदेश मंत्री के ये जवाब

News Blast

टिप्पणी दें