May 3, 2024 : 9:18 AM
Breaking News
Other

मुंबई: नियमित जांच के लिए लीलावती अस्पताल पहुंचे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे गुरुवार को राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने से पहले नियमित जांच के लिए लीलावती अस्पताल पहुंचे।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे गुरुवार को राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने से पहले नियमित जांच के लिए लीलावती अस्पताल पहुंचे। उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया है। महाराष्ट्र भाजपा उपाध्यक्ष प्रसाद लाड़ी ने इसकी जानकारी दी है। वहीं इससे पहले उनकी तबीयत खराब होने की बात भी कही जा रही थी जिससे उनके समर्थकों की चिंता बढ़ गई थी लेकिन अब नियमित जांच की जानकारी सामने आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है। बता दें कि राणे ने हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर एक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने ठाकरे की आलोचना करने के साथ ही कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही थी। इस बयान के बाद उन पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

राणे को मंगलवार दोपहर हिरासत में लेने के बाद औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद रात में उन्हें रायगढ़ जिले की महाड कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। हालांकि, रात करीब साढ़े 11 बजे उन्हें जमानत दे दी गई। राणे को 15,000 रुपये का जमानती मुचलका भरने और 30 अगस्त और 6 सितंबर को रायगढ़ में पेश होने को कहा है।

Related posts

देश में कोरोना संकट के बीच डेंगू ने बरपाया कहर, अभी तक सैकड़ों लोगों की मौत

News Blast

MP में 21 नए मरीज, उज्जैन में प्रोफेसर के बाद पत्नी और दोस्त पॉजिटिव; 176 एक्टिव केस

News Blast

स्वच्छ सर्वेक्षण 2021

News Blast

टिप्पणी दें