May 3, 2024 : 4:41 PM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस:सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी की जमानत अर्जी दूसरी बार हुई खारिज, अर्जी में कोर्ट को नहीं दिखी कोई योग्यता

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Bail Application Of Sushant’s Friend Siddharth Pithani Was Rejected For The Second Time, The Court Did Not See Any Merit In The Application

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल पर जांच कर रही है, जिसमें कई लोगों के नाम सामने आए हैं। इस मामले में सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को 29 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से ही उनकी दो बार जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई है।

सिद्धार्थ पिठानी के वकील तारक सय्यैद ने ईटाइम्स को कन्फर्म करते हुए बताया है कि एनडीपीसी कोर्ट (नार्कोटिक ड्रग एंड साइकॉट्रोपिक सब्सटेंस) द्वारा उनकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार कोर्ट ने इसलिए जमानत खारिज की है क्योंकि उन्हें इसमें कोई योग्यता नजर नहीं आई है।

दूसरी बार खारिज हुई जमानत की अर्जी

मई में गिरफ्तार होने वाले सिद्धार्थ पिठानी को 25 जून को शादी के लिए बाहर आने की अनुमति दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने 2 जुलाई को खुद अदालत के सामने आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद से ही उनके द्वारा दी गई दो जमानत की अर्जियों को खारिज कर दिया गया है।

14 जुन को सुशांत की मौत के समय सिद्धार्थ पिठानी घर पर ही मौजूद थे। सुशांत की बॉडी को सिद्धार्थ ने ही फंदे से उतारा था। एक्टर के फ्लैट में मौजूद दो अन्य लोग नीरज और केशव से पूछताछ के बाद सिद्धार्थ का नाम ड्रेग एंगल से जुड़ा था।

सिद्धार्थ पर आरोप हैं कि वो सुशांत को ड्रग खरीदने में मदद करत थे जिसके बाद उन्हें एनडीपीसी एक्ट की धारा 27- ए के तहत गिरफ्तार किया गया था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

शुरुआत में रोहित शेट्टी और राजकुमार हिरानी की कॉमेडी और फील गुड फिल्‍में दिखाने पर रहेगा जोर, दीपावली के आसपास रिलीज होंगी बड़ी फिल्में

News Blast

आत्महत्या से पहले सुशांत ने गूगल पर पढ़ी थीं अपनी खबरें, इमेज को लेकर काफी परेशान थे

News Blast

करिश्मा-करीना ने शेयर किया तैमूर का फोटो, कियान को ताइक्वांडो क्लास लेते देख रहे थे टिम

News Blast

टिप्पणी दें