May 17, 2024 : 1:29 PM
Breaking News
क्राइम

शराब के लिए 50 रुपये न देने पर 17 साल के नाबालिग ने 2 दोस्तों को चाकू से गोदा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अपराध से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है, जहां एक नाबालिग को पुलिस ने चाकू मारने के आरोप में पकड़ा है. 17 वर्षीय एक नाबालिग ने शराब के लिए 50 रुपये न देने पर अपने दो दोस्तों को कथित तौर पर चाकू गोद दिया. पुलिस ने इसे नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है. इस घटना के बाद से दो अन्य आरोपी फरार बताए जे रहे हैं. इधर इस घटना में घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला की हत्या के आरोप में चार लोग गिरफ्तार

इधर, एक अन्य घटना में उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर जिले के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में रहने वाली एक महिला शशि (40) को 16 जुलाई को उसके घर से उसकी सहेली अंजलि बुलाकर ले गई थी.

उन्होंने बताया कि अंजलि ने अपने पति विरेंदर, देवर दिनेश तथा ससुर के साथ मिलकर शशि की गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को हापुड़ के सिंभावली के पास गंग नहर में फेंक दिया था. उन्होंने बताया कि 18 जुलाई को हापुड़ जिला पुलिस ने महिला के शव को बरामद किया था. उन्होंने बताया कि आरोपी अंजलि ने इस मामले में पुलिस को बताया था कि 18 जुलाई को उसका कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की.

सिंह ने बताया, ‘‘पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने शशि से लाखों रुपये का कर्ज लिया था. शशि ब्याज पर पैसे देने का काम करती थी. पैसे वापस नहीं करने की नियत से उसने अपने पति, देवर और ससुर के साथ मिलकर साजिश रची तथा उसे घर से अपने साथ ले गई और उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें: पति-पत्नी का विवाद सुलझाने गई पुलिस की पिटाई, गुस्साए दंपति ने SI का फोड़ा सिर, आरोपी गिरफ्तार

Related posts

सिवानः बम विस्फोट में आरोपित के घर पहुंची कई थानों की पुलिस, 3 महिलाओं को हिरासत में लिया

News Blast

Raj Kundra Case में किसके खाते फ्रीज, किससे होगी पूछताछ? जानिये सारी जानकारी

News Blast

तमंचे वाले विधायक की पिछले साल हुई थी Viral Video : BJP ने किया माफ! |

News Blast

टिप्पणी दें