May 10, 2024 : 2:31 AM
Breaking News
क्राइम

झारखंडः साहिबगंज में युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, 8 युवकों ने बनाया हवस का शिकार

[ad_1]

साहिबगंजः जिले के बरहरवा थाना क्षेत्र में एक युवती को घर से निकालकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

यह घटना बीते शनिवार की है. पीड़िता अपनी मां की मौत के बाद नाना के घर रहती थी. शनिवार को युवती घर में खाना खा कर सो रही थी उसी दौरान घर में अकेला देखकर दो दरिंदे सोमेन हेम्ब्रम और अजय टुडू पहुंचे. इसके बाद युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसे उठाकर तालाब के पास एक खेत में ले गए. यहां पहले से गांव के ही रवि, दुर्जन, नीलकमल सहित अन्य तीन युवक मौजूद थे. सबने मिलकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस को देखकर फरार हो गए थे सभी दुष्कर्म करने वाले

इस बीच बरहरवा थाना की पेट्रोलिंग वाहन गुजर रही थी. युवती के चिल्लाने की आवाज पर पुलिस वहां पहुंची. इस दौरान पुलिस को देख दुष्कर्मी फरार हो गए. पुलिस रात में ही युवती को लेकर थाने चली आई. सुबह उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया. परिजनों के सामने युवती ने इस मामले में बरहरवा थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

इधर, बरहरवा थाने की पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर आठ नामजद आरोपियों के विरूद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है. इस मामले में डीएसपी यज्ञ नारायण तिवारी और डीएसपी अरविंद कुमार ने कहा कि किसी को बख्सा नहीं जाएगा. युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. जल्द ही फरार आरोपी को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें- 

पटनाः हेलमेट पहनकर सदन में पहुंचा विपक्ष, काला मास्क लगाकर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Shravani Mela 2021: पहली सोमवारी के दिन ‘मिनी काशी’ पहुंचे श्रद्धालु, बिना दर्शन और पूजा किए ही लौटे

[ad_2]

Related posts

अंडे को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने चाकू मारकर कर दी बड़े भाई की हत्या

News Blast

लड़की ने चलती ट्रेन में युवक पर फेंका एसिड, चेहरा बुरी तरह झुलसा, लोगों ने कंबल से बुझाई आग

News Blast

Toolkit Case में Shantanu Muluk को अग्रिम जमानत मिली

Admin

टिप्पणी दें