April 28, 2024 : 2:49 AM
Breaking News
मनोरंजन

गुरु पूर्णिमा:पिता को याद कर इमोशनल हुए अजय देवगन, बोले-मैं खुशनसीब था जो जिंदगी और करियर की सीख उनसे लेने का मौका मिला

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गुरु पूर्णिमा के मौके पर अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन को याद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, इस खास मौके पर अपने पिता (वीरू देवगन) को सैल्यूट करता हूं। मैं खुशनसीब था जो जिंदगी और करियर की सीख उनसे लेने का मौका मिला। इस अनमोल तोहफ़े को मैं हमेशा सम्मान के साथ अपने पास रखूंगा।#गुरुपूर्णिमा।

इससे पहले भी अजय अपने पिता को सोशल मीडिया पर याद करते रहे हैं। पिछले महीने उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा था, मैं आपको हर दिन मिस करता हूं। आज और ज्यादा कर रहा हूं। आपके जाने के बाद जिंदगी पहले जैसी नहीं रही।

अजय की इस पोस्ट पर वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘अजय मेरे बेटे तुम्हें ढेर सारा प्यार। सदा खुश और मजबूत बने रहो। तुम्हारे पिता बेहतरीन इंसानों में से एक थे। उन्हें हमेशा प्यार और सम्मान से याद किया जाएगा।’ बता दें कि वीरू देवगन का निधन मई 2019 में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ था। वो 85 साल के थे।

एक्शन डायरेक्टर और स्टंटमैन थे वीरू देवगन

वीरू बॉलीवुड के सबसे पुराने एक्शन डायरेक्टर्स और स्टंटमैन में से एक थे। वीरू देवगन ने सत्ते पे सत्ता, स्वर्ग से सुंदर, दस नंबरी, मिस्टर नटवरलाल, क्रांति, राम तेरी गंगा मैली, आखिरी रास्ता, मिस्टर इंडिया, फूल और कांटे, इश्क जैसी 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में अपना योगदान दिया था। 1999 में उन्होंने बतौर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हिंदुस्तान की कसम बनाई थी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बैक टू नाइनटीज:रवीना टंडन ने गोविंदा के साथ शेयर की फोटो, सीक्रेट प्रोजेक्ट के लिए साथ आई 90’s की सुपरहिट जोड़ी

News Blast

अभिनेता ने कहा- हमें गूंगा-बहरा बनने के लिए पार्लियामेंट में नहीं भेजा गया है, आखिर यह दोहरे चेहरे की राजनीति क्या है

News Blast

गुंजन सक्सेना के विवाद के बाद कोहराम के निर्माता मेहुल कुमार ने दिया बयान, बोले- ‘पहले तथ्यों की जांच के लिए आर्मी के लोगों को शूटिंग में साथ रखा जाता था’

News Blast

टिप्पणी दें