May 3, 2024 : 3:23 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

6 घंटे की पूछताछ में शिल्पा के खुलासे: एक्ट्रेस ने कहा-पति बेकसूर, पार्टनर ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया; नहीं पता क्या करता है हॉटशॉट ऐप

[ad_1]

Hindi NewsLocalMaharashtraRaj Kundra Pornography Case News And Updates: Shilpa Shetty Said Her Husband Is Innocent, The Partner Misused His Name; Don’t Know What Hotshot App Does

मुंबई30 मिनट पहलेलेखक: आशीष राय

कॉपी लिंक

राज कुंद्रा के अश्लील ऐप की जांच की आंच अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तक पहुंच चुकी है। शुक्रवार देर शाम मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल की टीम ने एक्ट्रेस से तकरीबन 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की है।

इस बीच यह भी जानकारी सामने आ रही है कि अब प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले की जांच करेगी। उन्होंने मुंबई पुलिस से कुंद्रा के खिलाफ दर्ज FIR और जांच से जुड़े कुछ अन्य दस्तावेज मांगे हैं।

शिल्पा ने कहा-उन्हें नहीं पता हॉटशॉट ऐप क्या करता हैशिल्पा से उनके घर पर हुई पूछताछ को लेकर अब नए खुलासे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने ‘वियान’ कंपनी पिछले साल ही छोड़ दी थी। पुलिस को दिए अपने बयान में एक्ट्रेस ने कहा है कि ‘हॉटशॉट’ ऐप क्या है और किस तरह काम करता था, यह उन्हें नहीं पता था। वे बस इतना ही जानती थीं कि उनके पति की कंपनी वेबसीरिज और शार्ट फिल्में बनाती है।

पति बेकसूर, पार्टनर ने नाम का गलत इस्तेमाल कियाउन्होंने पुलिस को बताया कि इरोटिका, पोर्न से अलग है और उनके पति निर्दोष हैं। उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बक्षी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया है। अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का आइडिया नहीं है। शिल्पा ने बताया कि मैं खुद एक एक्ट्रेस हूं और मैं कभी किसी लड़की को न्यूड सीन करने के लिए दबाव नहीं बना सकती और न ही किसी को बनाने दूंगी। अगर किसी को जबरदस्ती दबाव बनाया गया था, तो उसे उसी समय पुलिस को कंप्लेंट करनी चाहिए थी।

अगर दिक्कत थी तो लड़कियों ने क्यों लिए पैसेपुलिस के सामने शिल्पा ने यह सवाल भी उठाया कि अगर लड़कियों को उस काम से दिक्कत थी, तो उन्होंने पैसे क्यों लिए। हमें बिना किसी कारण के फंसाया जा रहा है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि पैसे ऐठने के लिए उनके पति को इस केस में फंसाया गया है।

शिल्पा के फोन की क्लोनिंग करवाएगी मुंबई पुलिसशुक्रवार को हुई रेड के दौरान मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से कुछ हार्ड डिस्क, शिल्पा का लैपटॉप, आईपैड और कुछ अन्य दस्तावेज भी जांच के लिए जब्त किया है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि जांच के लिए मुंबई पुलिस की टीम शिल्पा के फोन की क्लोनिंग करवाने वाली है। यह कहा का रहा है कि फ़रवरी में इस केस में नाम आने के बाद कुंद्रा ने सबूत मिटाने के लिए बहुत सारा डाटा अपने फोन, लैपटॉप से डिलीट कर दिया था।

कुंद्रा पर सट्टेबाजी में शामिल होने के सबूत मिलेसूत्रों के मुताबिक, जांच में यह भी सामने आया है कि शिल्पा के अकाउंट से एक बड़ी रकम अफ्रीका और लंदन से ट्रांसफर हुई है। इसकी जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से छिपाई गई थी। कुंद्रा पर क्रिकेट की सट्टेबाजी से जुड़े होने के सबूत मिले हैं। शिल्पा के अकाउंट में भी इसके कुछ पैसे ट्रान्सफर हुए थे। सूत्रों की माने तो कई बार क्रिकेट बेटिंग के दौरान एक्ट्रेस के बैंक अकाउंट का इस्तेमाल हुआ था। मुंबई पुलिस का मानना है कि एक्ट्रेस को कुंद्रा के सभी कारोबार और अन्य चीजों की पूरी जानकारी थी, लेकिन अब उन्हें बचाने के लिए वे उन बातों को स्वीकार नहीं कर रही हैं।

इनपुट: निशात शम्शी

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

बाजार खुलते ही बेकाबू हुआ कोरोना; संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार, मुख्यमंत्री ने कहा- थोड़ी सी असावधानी बढ़ा सकती है संक्रमण

News Blast

आज पांच घंटे 8 मिनट रहेगा पुष्य नक्षत्र

News Blast

भैंस खरीदने आई महिला के साथ दुष्कर्म, शिकायत के बाद केस दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें