April 30, 2024 : 4:13 AM
Breaking News
क्राइम

DG रैंक के अधिकारी परमबीर सिंह पर एक और FIR, ठाणे पुलिस ने वसूली का केस दर्ज किया

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह जिन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर वसूली के आरोप लगाए थे उनपर एक और वसूली का मामला दर्ज हो गया है. महाराष्ट्र के ठाणे जिले की पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसके अलावा मुंबई पुलिस में डीसीपी पराग मणेरे का नाम भी एफआईआर में लिखा है.

ठाणे पुलिस कमिश्नर जयजित सिंह ने बताया, ठाणे के कोपरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. उनके पास शरद अग्रवाल नाम के शिकायतकर्ता की शिकायत मिली थी. शरद ने आरोप लगाया है कि 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी गयी और जमीन जबरदस्ती हथियाने की कोशिश की गयी थी.

शरद की शिकायत पर परमबीर सिंह के खिलाफ आइपीसी की धारा 384, 485, 388, 389, 420, 364 अ, 34 और 120 ब के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस एफआईआर में परमबीर सिंह के साथ संजय पुनमिया, सुनील जैन, मनोज घोटकर और डीसीपी पराग मणेरे का नाम आरोपी के तौर पर लिखा गया है.

इससे पहले मुंबई पुलिस ने परमबीर सिंह, पांच अन्य पुलिसकर्मियों और दो अन्य लोगों के खिलाफ एक बिल्डर से 15 करोड़ रुपये की कथित रूप से मांग किए जाने के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की थी. शिकायत के आधार पर दक्षिणी मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में यह मामला दर्ज किया. इस मामले में जिन अन्य पांच पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है, उनमें पुलिस उपायुक्त (अपराध) अकबर पठान, निरीक्षक श्रीकांक शिंदे, आशा कोरके, नंदकुमार गोपाले एवं संजय पाटिल शामिल हैं. इस संदर्भ में बिल्डर के दो साझेदारों सुनील जैन एवं संजय पूर्णिमा को मामले में गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-
नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की संभाली कमान, कैप्टन बोले- जब सिद्धु पैदा हुए थे, तब मेरा कमीशन हुआ था

ताजपोशी के बाद सिद्धू ने मंच से भरी हुंकार, लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह का नहीं लिया नाम

Related posts

Sushant Singh Rajput केस में Rhea Chakraborty के पुराने Whatsapp चैट से बड़ा खुलासा!

News Blast

Bihar Crime: ‘बिटकॉइन’ से पैसे कमाने का झांसा देकर युवक ने की करोड़ों की ठगी, परिवार के साथ हुआ फरार

News Blast

बिहारः अज्ञात शव समझ जिसे दफनाया वह निकला बुलंदशहर का बस मालिक, कब्र से निकाली गई लाश

Admin

टिप्पणी दें