May 10, 2024 : 9:58 PM
Breaking News
मनोरंजन

पोर्न फिल्म केस:राज कुंद्रा पर भड़के KRK, बोले- लाइव स्ट्रीमिंग करवाकर पोर्न की दुनिया के किंग बनना चाहते थे राज कुंद्रा, शिल्पा भाभी की जय हो!

28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोर्न फिल्मों के कारोबार के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया था। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था।

राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आई थी जिनसे ये खुलासा हो रहा है कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से तगड़ी कमाई की है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद राज और शिल्पा शेट्टी की बहुत किरकिरी हो रही है।

पहले निकाली भड़ास फिर KRK ने डिलीट की पोस्ट

कमाल राशिद खान ने भी दोनों का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है। हालांकि, बाद में केआरके ने बाद में ये सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए।

पोस्ट डिलीट करने के बाद केआरके ने सोशल मीडिया पर लिखा, कई लोग मुझे राज की गिरफ्तारी पर वीडियो बनाने को कह रहे हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। शिल्पा बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उम्मीद है जल्द सबकुछ ठीक होगा।

केआरके की सोशल मीडिया पोस्ट।

केआरके की सोशल मीडिया पोस्ट।

कमाल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, मुंबई पुलिस के मुताबिक, राज कुंद्रा पोर्न इंडस्ट्री के किंग बनना चाहते थे। वह पूरी दुनिया में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करवाना चाहते थे, वाह, क्या प्लान है! कुंद्रा भैया की जय हो! शिल्पा भाभी की जय हो!

इससे पहले भी केआरके ने सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा पर भड़ास निकालते हुए कहा था, अगर पोर्न फिल्में बनाकर ही आपको अपना घर चलाना पड़ रहा है तो आप दुनिया के सबसे गरीब इंसान हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जान्हवी बोलीं- घर में 3 कोरोना केस मिलने के बाद हम घबरा गए थे, अब किचन में जाना हो तो भी मास्क और ग्लव्स पहनते हैं

News Blast

अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल बोले- बाबरी मस्जिद के फैसले पर स्वरा भास्कर की टिप्पणी ऐसा मामला नहीं जो कंटेम्प्ट ऑफ कोर्ट जैसा अपराध हो

News Blast

सोशल मीडिया से:पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा ट्विटर बायो के चलते हुए जमकर ट्रोल, लिखा है- ‘जिंदगी का असली मकसद सही फैसले करना है’

News Blast

टिप्पणी दें