May 17, 2024 : 7:25 AM
Breaking News
राज्य

पंजाब कांग्रेस: सिद्धू के बाद कैप्टन ने भी की विधायकों से मुलाकात, कुछ नेता दिखे दोनों के साथ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Tue, 20 Jul 2021 12:06 AM IST

सार

नवजोत सिद्धू के प्रधान बनते ही चंडीगढ़ सेक्टर 15 स्थित पंजाब कांग्रेस भवन का रूप-रंग भी बदलने लगा है। लंबे अरसे बाद कांग्रेस भवन में सोमवार को काफी गहमागहमी देखी गई, वहीं रातोंरात इस भवन में लगे कैप्टन अमरिंदर सिंह के फोटो वाले होर्डिंग हटा दिए गए और नवजोत सिद्धू के फोटो वाले होर्डिंग लगा दिए हैं। इन पर लिखा है- आ गया सिद्धू सरदार। 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं से की मुलाकात। – फोटो : @capt_amarinder

ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह में तल्खी बरकरार है। दोनों ने सोमवार को अपने-अपने समर्थक मंत्री व विधायकों को एकजुट करते हुए शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ नेता ऐसे भी रहे, जो दोनों तरफ दिखाई दिए। दोपहर को कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के आवास पर मंत्री और विधायकों से सिद्धू की मुलाकात की ग्रुप फोटो शेयर होने के कुछ घंटों बाद ही कैप्टन ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई फोटो अपलोड किए। 

विज्ञापन

इन फोटो में कैप्टन के सरकारी आवास पर एकत्र हुए मंत्रियों-विधायकों को दिखाया गया है। सिद्धू और कैप्टन से शक्ति प्रदर्शन की विशेष बात यह भी रही कि कुछ चेहरे दोनों तरफ की फोटो में दिखाई दे रहे हैं। दो विधायकों समेत इन नेताओं ने पहले सिद्धू को समर्थन का वादा किया और शाम होते-होते कैप्टन के घर पहुंच पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।

दिल्ली में आलाकमान से मिलने के बाद सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा। सुबह वह पटियाला से रवाना होकर चंडीगढ़ पहुंचे। सबसे पहले चंडीगढ़ सेक्टर-2 स्थित कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के आवास पर पहुंचे। सिद्धू यहां मंत्री-विधायकों से मिले। सुनील जाखड़ भी मौजूद रहे। इसके बाद सिद्धू पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल समेत कई नेताओं से मिलने उनके घर गए। 

विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts

यूपी: चार चरण में होंगे पंचायत चुनाव, 15 अप्रैल को होगी पहले फेज की वोटिंग

Admin

इंदौर की छात्रा को वेटर का काम करवाने ले गए राजस्थान, ढाई लाख रुपये में बेच आए दलाल

News Blast

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद: अजीत पवार की पीएम मोदी को चिट्ठी, बोले- सीमावर्ती इलाकों के मराठी लोगों को न्याय दिलाएं

News Blast

टिप्पणी दें