May 15, 2024 : 11:09 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Mivi Collar Flash Bluetooth Earphones With Fast Charging Amazing Sound Quality Price Rupees 999

[ad_1]

इस समय मार्केट में बजट सेगमेंट में कई वायरलेस नैकबैंड  ईयरफोन्स देखने को मिल रहे हैं, ऑप्शन कई हैं ताकि ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से डिवाइस चुन सकते हैं. हाल ही में MIVI ने अपना नया वायरलेस नैकबैंड  ईयरफ़ोन ‘Mivi Collar Flash’ को लॉन्च किया है. Mivi Collar Flash वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन की introductory कीमत में सिर्फ 999 रुपये हैं. आप इसे अमेजन इंडिया खरीद सकते हैं. कंपनी इस पर पूरे एक साल की वारंटी दे रही है. ये वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन आपको छह खूबसूरत कलर्स में मिलेंगे. आप अपनी पसंद के कलर में इन्हें खरीद सकते हैं.

डिजाइन Mivi Collar Flash वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन का डिजाइन बेहतर और इनकी  क्वालिटी भी काफी अच्छी है. ये इस तरह से डिजाइन किये है हैं ताकि आप लम्बे समय तक इनको यूज़ कर सकते हैं. वजन में हल्के होने की वजह से ज्यादा देर तक आप यूज करने पर कोई दिक्कत नहीं होती. हांलाकि प्लास्टिक क्वालिटी थोड़ी और सॉफ्ट मिल सकती थी. इसमें  वॉल्यूम कम-ज्यादा करने और कॉल लेने और बंद करने की सुविधा मिलती है. ये आपके कानों में आसानी से फिट आ जाते हैं और यूज करने के दौरान भी कोई समस्या नहीं होती.

साउंड क्वालिटी और बैटरी लाइफइसमें 10mm ड्राइवर्स लगे हैं जो क्वालिटी साउंड देने में मदद करते हैं. म्यूजिक के दौरान बास और बीट्स बेहतर फील की जा सकती हैं. म्यूजिक सुनना, मूवी देखना या गेम्स के दौरान हाई क्वालिटी साउंड आपको पसंद आएगा. Collar Flash सिर्फ 45 मिनट चार्ज करने पर आपको देता है 24 घंटे की बैटरी लाइफ, यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इतना ही नहीं महज 10 मिनट चार्ज करने पर यह 10 घंटे का प्लेबैक टाइम भी देता है, यानि आप आसानी से कहीं भी अपने म्यूजिक का मजा ले सकते हैं, और आपको घंटो चार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी इसके अलावा इसमें Bluetooth 5.0 की कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलती है.

इनमे  होगा मुकाबलाMivi Collar Flash वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन का मुकाबला शाओमी, रियलमी, नॉइज़ और बोट जैसे ब्रांड्स के साथ होगा. पिछले कुछ समय से मिवी (Mivi) ने मार्केट में कई अच्छे प्रोडक्ट्स उतारे हैं जोकि बजट फ्रेंडली और अच्छी क्वालिटी से लैस हैं. अब ऐसे में Mivi Collar Flash वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन कीमत और फीचर्स के मामले में आपको पसंद आएगा, यह वाकई वैल्यू फॉर मनी है.

ये भी पढ़ें

Poco F3 GT Launch Update: इस दिन भारत में लॉन्च होगा Poco का ये खास फोन, 12 GB होगी रैम

Smartphones Under 15000: अगर 15 हजार के बजट में लेना चाहते हैं बढ़िया समार्टफोन तो ये हैं लेटेस्ट ऑप्शंस

[ad_2]

Related posts

6 अगस्त को लॉन्च होगी नॉइज कलरफिट नेव स्मार्टवॉच, नेविगेशन और कस्टमाइज फेस मिलेंगे; महामारी से बचने हैंडवॉश रिमाइंडर भी देगी

News Blast

Computer Tricks : बिना पुराना पासवर्ड डाले करना हो नया पासवर्ड सेट,या बेवसाइट ब्लॉक, जानिए- ट्रिक्स

News Blast

टेस्ला कार की Q2 रिपोर्ट:दुनियाभर में कंपनी ने 2 लाख से ज्यादा कारें बेची, सीईओ मस्क बोले- चुनौतियों के बीच टीम ने शानदार काम किया

News Blast

टिप्पणी दें