May 4, 2024 : 2:08 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल सांसद की एम्स डायरेक्टर काे चेतावनी:प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- शांत रहेंगे तो सब ठीक रहेगा; गलती की है तो मान लो, इस्तीफा दो..

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Pragya Thakur Said Everything Will Be Fine If You Remain Calm, If You Have Made A Mistake, Then Resign

भोपाल4 घंटे पहले

भोपाल एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर सरमन सिंह और सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने डायरेक्टर को सीधी चेतावनी दी। उन्होंने कहा, डायरेक्टर यदि शांत रहेंगे, तो सब ठीक रहेगा। उन्हाेंने गलती की है, तो स्वीकार कर इस्तीफा दें। सांसद ने कहा कि उनकी भ्रष्टाचार की रिपोर्ट भी आई है। वह मुझे बताने की जरुरत नहीं है। रिपोर्ट को मैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के सामने रखूंगी। एम्स की स्थिति सुधारने का मेरा कर्तव्य है। मैं यहां की सांसद हूं।

प्रज्ञा ठाकुर का यह बयान एम्स के डायरेक्टर सरमन सिंह के उस आरोप के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सांसद-विधायक मुझे सर्वेंट बनाना चाहते हैं। इससे पहले भोपाल जिले की समीक्षा बैठक के दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने डॉक्टर सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि डायरेक्टर जैसे पद पर बैठे व्यक्ति के बारे में कुछ भी कहने से पहले प्रूफ होना चाहिए। बिना प्रूफ के बात नहीं करना चाहिए। मैं बताती हूं कि उन्होंने मेरे नाम से एक विभाग के डॉक्टरों को धमकाया। मेरे नाम का दुरुपयोग किया। इसकी मुझे जानकारी मिली, तो मैंने उनको नोटिस भेजा। उन्होंने क्षमा मांगते हुए जवाब दिया। जरूरत पड़ी तो यह पत्र सामने रखूंगी। मैं उनकाे सलाह दे रही हूं कि यदि शांत रहेंगे तो सब कुछ ठीक रहेगा।

सांसद ने कहा कि डायरेक्टर का कहना है कि सांसद-विधायक सब हमें नौकर बनाना चाहते हैं। यह गलत है। इस प्रकार का बयान उनकी भाषा या उनके संस्कार को प्रदर्शित करता है।

सांसद ने कहा कि कोरोना के समय उन्होंने क्या परिस्थितियां पैदा कीं, सब जानते हैं। वह खुद गायब थे। जनप्रतिनिधियों के फोन नहीं उठा रहे थे। एक सामाजिक कार्यकर्ता लड़की ने फोन किया, तो वह उसको अपशब्द कहने लगे। सांसद ने कहा, उनकी पूरी रिकॉर्डिंग निकाल ली जाए। मेरी रिकॉर्डिंग निकाल ली जाए। हमने उनको किसी बात के लिए फोन किया हो। मैं रिकॉर्ड की बात कर रही हूं। प्रूफ की बात कर रही हूं। सांसद ने कहा, एम्स को उत्कृष्ट सुविधा के साथ बनाया गया है, ताकि यहां असाध्य रोगों का भी उपचार हो जाए। योग्य से योग्यतम डॉक्टर वहां रखे जाते हैं।

भोपाल AIIMS डायरेक्टर का प्रज्ञा ठाकुर पर पलटवार:डाॅ. सरमन सिंह बोले- सांसद और विधायक मिलकर मेरी कुर्सी पर अपना आदमी बैठाना चाहते हैं; वे चाहते हैं कि मैं उनका सर्वेंट बनकर रहूं

खबरें और भी हैं…

Related posts

स्टिंग ऑपरेशन और ब्लैकमेलिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने मीडिया चैनल के दफ्तर में छापा मारा, न्यूज रूम में काम रुकवा कर कम्प्यूटर्स को कब्जे में लिया

News Blast

सोशल डिस्टेंस और पूरी सावधानी से कारोबार कर रहे व्यापारी

News Blast

रंग बिरंगे फूलों और पीले रंग से सजी अयोध्या, लोग सेल्फी लेकर संजोना चाहते हैं ये पल, आज एक लाख दीपों से रोशन होगी राम की पैड़ी

News Blast

टिप्पणी दें