May 27, 2024 : 12:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG

BREAKING…इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक:लिखा- फ्री कश्मीर, पाकिस्तान जिंदाबाद; तिरंगे को भी गलत तरीके से लगाया, PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Police Website Hacked; Madhya Pradesh Breaking News | Free Kashmir, Pakistan Zindabad Message Posted

इंदौर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर पुलिस की सरकारी वेबसाइट हैक कर ली गई है। हैकर्स ने DGP के बाद एडिशनल एसपी जोन 2 के सभी अधिकारियों के नाम के आगे हैक्ड बाय मोहम्मद बिल्ला फ्री कश्मीर और पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा है। वही प्रदेश के DGP और IG इंदौर की प्रोफाइल की जगह तिरंगे झंडे को गलत तरीके से लगा दिया गया है। इससे हड़कंप मच गया है और स्पेशल टीम पेज को रिकवर करने में जुटी है। सोमवार को ही मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया था।

हैकिंग की खबर पता चलते ही इंदौर क्राइम ब्रांच की साइबर टीम हरकत में आ गई है। वह वेबसाइट रिकवर करने के साथ ही हैकर्स की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। इस घटना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मीडिया से कोई चर्चा नहीं कर रहे हैं।

मोहम्मद बिलाल नाम का पाकिस्तानी हैकर पहले भी कर चुका है वेबसाइट हैक
मोहम्मद बिलाल नाम का पाकिस्तानी हैकर पहले भी दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक कर चुका है। नंवबर, 2019 में दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक कर भी पाकिस्तान और कश्मीर जिंदाबाद लिखा गया था। बड़े शब्दों में लिखा था- 27 फरवरी याद है न। 27 फरवरी का संबंध एक दुखद घटना से है। इसी दिन उन्मादी भीड़ ने गोधरा स्टेशन पर साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगा दी थी। इसके बाद गुजरात सांप्रदायिकता की आग में झुलस गया था।

अप्रैल, 2018 में भी आंध्रा यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को बिलाल ने ही हैक किया था। 15 अक्टूबर, 2018 में गोवा BJP की वेबसाइट हैकिंग में भी बिलाल और उसकी पीसीई टीम का हाथ था।

फिलहाल वेबसाइट को ब्लॉक किया गया
एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच गुरु पाराशर ने बताया कि वेबसाइट को सुधारने का काम किया जा रहा है, जिस आईपी ऐड्रेस से इस वेबसाइट के साथ छेड़छाड़ की है उसे भी पुलिस ट्रेस करने का काम कर रही है। अभी पेज को पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मध्‍य प्रदेश में सर्द हवाओं के साथ लौटी ठंड, दिन में भी ठिठुरन

News Blast

Agra Mannapuram Gold Office Loot Case Updates। Many Questions Raises On Police Disclosure over Loot In Agra Uttar Pradesh | एनकाउंटर में ढेर फुटवेयर डिजाइनर का कोई क्राइम रिकॉर्ड नहीं; पुलिस के खुलासे पर उठ रहे 7 सवाल

Admin

21 करोड़ रुपए से बनेगा धीरपुरा गोराघाट और मंगरोल रूहेरा मार्ग, डीपीआर बनी

News Blast

टिप्पणी दें