April 25, 2024 : 7:13 PM
Breaking News
MP UP ,CG

व्यापारी पर हमला कर लूट की कोशिश:इंदौर में व्यापारी पर चाकुओं से हमला कर रुपए का बैग छीन रहे थे बदमाश, चेहरे पर लगे 28 टांके

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Miscreants Attacked The Throat, Admitted To The Hospital In Critical Condition, Anger Among The Traders

इंदौर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
घटना के बाद आक्रोशित व्यापारी - Dainik Bhaskar

घटना के बाद आक्रोशित व्यापारी

इंदौर के चोइथराम मंडी में मंगलवार सुबह 5 बजे व्यापारी पर बदमाशों ने चाकू और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। व्यापारी के रुपयों से भरा बैग लूटने की कोशिश की। व्यापारी और बदमाशों में कुछ देर हाथपाई हुई, बदमाश लूट में कामयाब नहीं हो पाए। घायल अवस्था में व्यापारी को नजदीक एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां व्यापारी के चेहरे पर 28 टांके आए हैं। घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है।

व्यापारियों के अनुसार चोइथराम मंडी में रोजाना की तरह विजय मुकाती अपनी दुकान 309 पर जा रहे थे। विजय जैसे ही मंडी कैंटीन के समीप पहुंचे घात लगाकर बैठे बदमाश ने हमला कर दिया। व्यापारी के पास रुपए से भरा बैग छीनने की कोशिश कि। इस दौरान व्यापारी ने बदमाशों को रोकना चाहा तो बदमाशों ने चाकू और धारदार हथियारों से चेहरे पर हमला किया, जिससे व्यापारी को 28 टांके चेहरे पा आए है।

हमले में घायल व्यापारी

हमले में घायल व्यापारी

मुकाती का सब्जी का बड़ा कारोबार है और खासतौर से वे गोभी सब्जी का काम करते हैं। बदमाशों ने गले और हाथ पर चाकू व ब्लेड से हमला बोला। मुकाती ने बैग नहीं छीनने दिया और साथ ही जमकर चिल्लापौ की, जिससे घबराकर बदमाश हमलाकर भाग निकले। जैसे ही इसकी जानकारी मंडी के व्यापारियों को लगी उन्होंने एकत्रित होकर सुबह ही विरोध जताना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मंडी प्रशासन के साथ पुलिस भी पहुंच गई थी।

मंडी परिसर में पहुंची थाना प्रभारी

मंडी परिसर में पहुंची थाना प्रभारी

घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी अमृता सोलंकी मंडी परिसर ऑफिस में पहुंची जहां व्यापारियों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन देते हुए सुरक्षा के लिए मांग की। जिस पर थाना प्रभारी का कहना था कि मंडी की सुरक्षा की जवाबदारी सबसे पहले मंडी प्रशासन की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर उन्हें सख्त सजा देगी, लेकिन यदि मंडी प्रशासन चाहे तो कोई भी अज्ञात बदमाश मंडी के अंदर प्रवेश नहीं कर सकता है। इसके बावजूद भी वह पुलिस के बीट जवानों को निर्देशित कर बदमाशों की धरपकड़ कर आगे ऐसे घटना न हो इसके लिए प्रयास किए जाएगा। अब पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है और मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

अयोध्या विकास प्राधिकरण 2 सितम्बर को अप्रूव करेगा राम मंदिर का नक्शा, विकास शुल्क में 65 फीसदी टैक्स में मिलेगी छूट

News Blast

भोपाल जिला समीक्षा बैठक में हंगामा:AIIMS डायरेक्टर को हटाने की मांग; प्रभारी मंत्री ने स्वास्थ्य मंत्रालय को प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया, सांसद प्रज्ञा बोली- डायरेक्टर भ्रष्टाचार में लिप्त

News Blast

अब तक 21,548 संक्रमित; पिछले 24 घंटे में 19 लोगों ने दम तोड़ा, मेरठ मंडल में 5 जुलाई से घर-घर सर्वे कराएगी सरकार

News Blast

टिप्पणी दें