May 3, 2024 : 4:20 PM
Breaking News
क्राइम

समस्तीपुर: प्रेमी-प्रेमिका को दी तालिबानी सजा, पहले खुद पीटा, फिर कहा- अब एक-दूसरे को मारो

[ad_1]

समस्तीपुर: जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल को छुप-छुपकर मिलना महंगा पड़ गया. हद तो तब हो गई जब यह मामला जनप्रतिनिधियों के पास पहुंचा. कानून को ताक पर रखकर दोनों प्रेमी युगल को तालिबानी सजा दे दी गई. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद मामला सामने आया.

वायरल वीडियो के अनुसार, पूर्व मुखिया व सरपंच पति ने एक प्रेमी जोड़े अपने घर के अंदर बंद कर डंडे से पहले पिटाई की. इससे भी जी नहीं भरा तो फिर दोनों से एक-दूसरे की पिटाई करवाई. घर का दरवाजा बंद होने के कारण ग्रामीण बचाने तक नहीं गए. वहीं ऊंचे स्थानों से ग्रामीणों ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

बताया जाता है कि दोनों लड़का व लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे और अक्सर छुप-छुपकर मिलते थे. पिटाई के दौरान दरवाजे के बाहर खड़े लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे. किसी ने उन्हें बचाने की जहमत नहीं उठाई. हालांकि एबीपी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

थाना प्रभारी को वीडियो की जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश

वहीं इस वायरल वीडियो पर पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लो का कहना है कि मीडिया के माध्यम से उन्हें मामले की जानकारी मिली है. वीडियो में लड़का और लड़की को घर के अंदर बंद करके ना केवल दोनों की पिटाई की गई है बल्कि एक-दूसरे से पिटाई भी करवाई गई है. खानपुर थानाध्यक्ष को इसकी जांच करने का निर्देश दिया गया है कि वीडियो का सत्यापन कर प्राथमिकी दर्ज कर दोषी के विरुद्ध कारवाई करें.

यह भी पढ़ें- 

ABP Positive Story: मिट्टी के घड़े और पेंट की बाल्टी से बनाएं कूलर, कम खर्च में मिलेगा गजब का फायदा

Bihar Flood Effect: मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी से थाना डूबा, FIR और शिकायत के लिए नाव से पहुंच रहे लोग

[ad_2]

Related posts

IISc बेंगलुरु को मिला भारत का सबसे शक्तिशाली सुपर कंप्यूटर ‘परम प्रवेगा’, जानिए इसकी खासियत

News Blast

यूथ अकाली दल नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हमलावर अब भी फरार

News Blast

घर में सो रहे छोटे भाई का बड़े भाई ने गंडासे से काटा गला, क्राइम छुपाने के लिए किया ये काम

News Blast

टिप्पणी दें