May 16, 2024 : 11:28 AM
Breaking News
बिज़नेस

टेनीकॉम:एयरटेल, जियो और Vi के इन प्लान्स में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगी अनलिमिडेट कॉलिंग और डाटा सहित कई सुविधाएं

  • Hindi News
  • Business
  • In These Plans Of Airtel, Jio And Vi, Many Features Including Unlimited Calling And Data Will Be Available With The Validity Of 28 Days.

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जियो, एयरटेल और Vi (वोडाफोन-आइडिया) टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी वाले ढेरों प्लान ऑफर करती हैं। इनमें ग्राहकों को डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती है। हम आपको इन कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।

जियो के प्लान

199 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

249 रुपए वाला प्लान
इसमें रोजाना 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी, हालांकि आप जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा इस प्लान में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

349 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी, वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

401 रुपए वाला प्लान
401 रुपए के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को 90GB डाटा ऑफर कर रही है। यानी हर रोज 3 जीबी डाटा के अलावा कुल 6 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा। इस प्लान में एक साल का Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

एयरटेल के प्लान

149 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इसमें 2GB का डाटा मिल रहा है। प्लान में 300 एसएमएस का फायदा भी है। अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

219 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोज 1जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

249 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको रोज 1.5जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, 1 साल की वैलिडिटी के साथ Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag की खरीदी पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

289 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको रोज 1.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा जी5 का 28 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, 1 साल की वैलिडिटी के साथ Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag की खरीदी पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा।

298 रुपए वाला प्लान
2GB डेली डाटा के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनीफिट मिलता है। रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, 1 साल की वैलिडिटी के साथ Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag की खरीदी पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा।

349 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में यूजर्स को रोज 2GB डाटा दिया जा रहा है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन के अलावा एयरटेल एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम और विंक म्यूजिक की भी मेंबरशिप मिलती है।

398 रुपए वाला प्लान
ये प्लान ज्यादा डाटा चाहने वालों के लिए सही है, क्योंकि इसमें रोज 3GB डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस का फायदा मिलता है। इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, 1 साल की वैलिडिटी के साथ Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag की खरीदी पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा।

448 रुपए वाला प्लान
इस एयरटेल प्लान के साथ यूजर को प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड डाटा तो मिलता है लेकिन साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस ऑफर किए जाते हैं। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त एक्सेस 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, 1 साल की वैलिडिटी के साथ Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag की खरीदी पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा।

Vi के प्लान

149 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इसमें 2GB का डाटा मिल रहा है। प्लान में 300 एसएमएस का फायदा भी है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को वीआई मूवीज़ एंड टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा।

218 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आपको कुल 6GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन का बेनेफिट भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को वीआई मूवीज एंड टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा।

249 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में आपको रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल का बेनेफिट भी उपलब्ध है। प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे। इसके अलावा इसमें यूजर्स को वीआई मूवीज़ एंड टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा।

299 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 4GB डाटा मिलेगा। प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे। इसके अलावा इसमें यूजर्स को वीआई मूवीज़ एंड टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें यूजर्स को वीआई मूवीज़ एंड टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा।

301 रुपए वाला प्लान
इसमें यूजर्स को अनमिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 1.5GB हाईस्पीड डाटा प्लस 2GB डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा। इसमें यूजर्स को हेल्थ इंश्यारेंस भी मिलेगा। अस्पताल में भर्ती होने पर यूजर को 10 दिन तक 1,000 रुपए रोलाना मिलेंगे और आईसीयू में एडमिट होने पर 2,000 रुपए रोजाना।

398 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 3GB डाटा मिलेगा। प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे। इसके अलावा इसमें यूजर्स को वीआई मूवीज़ एंड टीवी का भी एक्सेस दिया जाएगा। इसमें आपको वीकेंड डाटा रोलऑवर की सुविधा भी मिलगी।

401 रुपए का प्लान
28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको कुल 100GB डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान में एक साल का Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

छोटे कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों से मिल रहे रिकवरी के संकेत, एफएमसीजी कंपनियों ने शुरू की हायरिंग

News Blast

सैनिटाइजर, मास्क समेत 42 आइटम को चार गुना महंगा बेचने का आरोप; 138 में मिलने वाली साबुन के अमेजन ने वसूले 511 रुपए, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

News Blast

सेबी ने कई मामलों में शेयरों में खेल करने वाले 66 आरोपियों पर 2.43 करोड़ रुपए की पेनाल्टी लगाई, कई पर बाजार में कारोबार करने पर प्रतिबंध

News Blast

टिप्पणी दें