May 2, 2024 : 4:28 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Wireless Earphone: 999 रुपये में लॉन्च हुआ ये ईयरफोन, सिर्फ 10 मिनट में होगा चार्ज

भारत की ऑडियो इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी MIVI ने म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए अपना नया वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन ‘Mivi Collar Flash’ को लॉन्च किया है. खास बात यह है कि इसमें 10mm ड्राइवर्स लगे हैं जोकि बेहतर साउंड देते हैं. इसके अलावा इसमें Bluetooth 5.0  की कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलती है. आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.

इतनी है कीमत
Mivi Collar Flash वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन की कीमत 1099 रुपये है, लेकिन अभी आप इसे introductory कीमत में सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं. आप इसे अमेजन इंडिया खरीद सकते हैं. कंपनी इस पर पूरे एक साल की वारंटी दे रही है. आइए आपको बताते हैं इस कीमत में इसमें आपको क्या कुछ खास फीचर्स मिलने वाले हैं.

इतने मिनट में होगा चार्ज
Collar Flash सिर्फ 45 मिनट चार्ज करने पर आपको देता है 24 घंटे की बैटरी लाइफ, यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इतना ही नहीं महज 10 मिनट चार्ज करने पर यह 10 घंटे का प्लेबैक टाइम भी देता है. यानि आप आसानी से कहीं भी अपने म्यूजिक का मजा ले सकते हैं और आपको घंटों चार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

Xiaomi से होगा मुकाबला
पावरफुल साउंड के लिए इसमें  10mm डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं जोकि क्लियर और हाई बास साउंड का मजा देते हैं. खास बात यह है कि इनका बास काफी हैवी है और Frequency रेंज 20Hz -20kHz है. इसके ये IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं जिससे धूल, मिट्टी और पसीने से बचाव होता है और आप बिना किसी टेंशन के इनका इस्तेमाल कर  सकते हैं. Mivi Collar Flash वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन का मुकाबला शाओमी से होगा.

ये भी पढ़ें

एक हजार रुपये से भी कम में आता है ये खास गेमिंग माउस, 600mAh बैटरी के साथ ऐसे बदलता है कलर

Xiaomi Phone Price Hike: एक बार फिर बढ़े Xiaomi के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के दाम, अब इतनी हुई कीमत

Related posts

WhatsApp Tips: आप मैसेज देख भी लेंगे और भेजने वाले के पास ब्लू टिक भी नहीं जाएगा, जानिए कैसे है ये मुमकिन

News Blast

पब्लिक ट्रांसपोर्ट यूज करने की जगह खुद का वाहन खरीद रहे ग्राहक, 2020 की पहली तिमाही में पहली बार कार खरीदने वाले की 51-53% हिस्सेदारी

News Blast

आखिर क्यों Xiaomi छुपा रही है अपना Logo ? स्टोर्स पर लिखा Made in India

News Blast

टिप्पणी दें