May 16, 2024 : 6:48 PM
Breaking News
मनोरंजन

टूटते रिश्तों का गम:आमिर खान के भांजे इमरान से अलग रह रहीं पत्नी अवंतिका ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैंने सीखा कि आप कभी भाग नहीं सकते’

14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की किरण राव से शादी टूटने के बीच उनके भांजे इमरान खान की भी शादीशुदा ज़िंदगी एक बार फिर चर्चा में आ गई है। इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में एक कोट शेयर किया है जिसको उनकी शादीशुदा जिंदगी से जोड़कर देखा जा रहा है।

अवंतिका की सोशल मीडिया पोस्ट।

अवंतिका की सोशल मीडिया पोस्ट।

अवंतिका ने राइटर जुनोट डियाज के कोट को शेयर किया जिसमें लिखा है, ‘और इतने सालों ने अगर मुझे कुछ सिखाया है तो वो यही है कि आप कभी भाग नहीं सकते। कभी नहीं’।

इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे।

इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे।

पहले लिखा था-‘शादी कठिन है’

इससे पहले भी अवंतिका ने अपनी पोस्ट में शादी और तलाक का जिक्र करते हुए जिंदगी के अन्य कई पहलुओं पर भी बात की थी। उन्होंने लिखा था, शादी कठिन है, तलाक कठिन है, आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। मोटापा कठिन है। फिट बने रहना भी कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए।

कर्ज से लदे रहना कठिन है। फाइनेंशियली मजबूत रहना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। कम्युनिकेशन रखना कठिन है। कम्युनिकेशन ना रखना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। जिंदगी कभी आसान नहीं है। यह हमेशा कठिन है। लेकिन हमें अपना कठिन रास्ता चुनना है। समझदारी से चुनाव करें।

2019 में छोड़ा था घर

इमरान-अवंतिका की शादी में पिछले दो साल से ही तनाव की खबरें आ रही हैं। 24 मई 2019 को अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अलग रहने चली गई थीं। वो अपनी बेटी इमारा के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रहीं हैं। दोनों के परिवारों ने इमरान और अवंतिका के बीच सुलह करवाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

बेटी इमारा और पत्नी अवंतिका के साथ इमरान।

बेटी इमारा और पत्नी अवंतिका के साथ इमरान।

इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी बेटी इमारा का जन्म जून 2014 में हुआ। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था।

इमरान ने 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से डेब्यू किया। इससे पहले वो आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। फिलहाल इमरान एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा रहे हैं। वो एकता कपूर के वेब शो मॉम (मार्स ऑर्बिट मिशन) का निर्देशन कर रहे हैं। इस शो में भारत के मिशन मंगल को दिखाया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मालगाड़ी के नीचे फंसी लड़की, कारपेंटर मेहबूब ने बचाई जान, ऊपर से निकल गई ट्रेन

News Blast

सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ मेमोरियलाइज्ड, अब Remembering शब्द लिखा दिखाई देगा

News Blast

Bharat Bandh: 28-29 मार्च को रहेगा भारत बंद, 7 प्वाइंट्स में समझें आप पर क्या होगा असर

News Blast

टिप्पणी दें