May 14, 2024 : 8:47 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बंगाल में राजनीतिक हिंसा जारी: ​​​​​​​बांकुरा में भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ता भिड़े, भाजपा का आरोप- TMC के गुंडों ने सोनामुखी से विधायक दिबारक घरामी पर भी हमला किया

[ad_1]

Hindi NewsNationalWest Bengal Political Violence; Mamata Banerjee | Clash Between BJP And TMC Party Workers In Bankura, West Bengal Latest News

कोलकाता38 मिनट पहले

कॉपी लिंकसोनामुखी से भाजपा विधायक दिबारक घरामी पार्टी के घायल कार्यकर्ताओं का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे। - Dainik Bhaskar

सोनामुखी से भाजपा विधायक दिबारक घरामी पार्टी के घायल कार्यकर्ताओं का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे।

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को बांकुरा में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हुई। मारपीट में भाजपा के 6 और TMC के 4 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दरअसल, सोनामुखी में भाजपा ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। भाजपा का आरोप है कि कार्यक्रम को बंद कराने के लिए TMC के गुंडे वहां पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी। भाजपा का दावा है कि सोनामुखी से विधायक दिबारक घरामी पर भी TMC के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। हालांकि, TMC ने सभी आरोपों को निराधार बताया है।

घरामी ने भी तृणमूल को घेरामामले पर दिबारक घरामी का कहना है कि जब वह कार्यकर्ताओं के साथ थे। तभी तृणमूल के कार्यकर्ता वहां आए और नारेबाजी करने लगे। उनका इरादा मुझ पर हमला करना था, लेकिन मेरे गार्ड्स ने मुझे बचा लिया।

शुभेंदु ने TMC पर आरोप लगायाइस बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने देर रात ट्वीट करके आरोप लगाया कि भाजपा विधायक दिबारक घरामी पर रविवार को मानिक बाजार पंचायत क्षेत्र में टीएमसी के गुंडों ने हमला किया। उन्होंने कहा कि हमले में 7 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें बांकुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर करना पड़ा है।

NHRC की टीम पर भी हमला हुआ थाइससे पहले जाधवपुर में पिछले मंगलवार यानी 29 जून को चुनाव के बाद हिंसा के मामलों की जांच करने पहुंची राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) की टीम पर हमला किया गया था। जांच टीम के सदस्य आतिफ रशीद ने बताया था कि जांच के दौरान यह पाया गया कि यहां 40 से ज्यादा घरों को नुकसान हुआ है। इसी दौरान हम पर गुंडों ने हमला कर दिया।

घटना के बाद शुभेंदु ने कहा था कि पश्चिम बंगाल की हालत कितनी गंभीर है ये NHRC टीम को भी पता चल गया। NHRC की टीम खुद नहीं आई, केंद्र सरकार ने भी उन्हें नहीं भेजा, वे हाईकोर्ट के निर्देश पर आए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

बीएसई 160 अंक और निफ्टी 74 पॉइंट ऊपर खुला, शुक्रवार को अमेरिकी बाजार डाउ जोंस 208 अंक नीचे बंद हुआ था

News Blast

सरकार का एक्शन: हेटस्पीच देने वाली करीब 10 हजार साइट व अकाउंट को सरकार ने ब्लॉक किया

Admin

सियासत में चील, सांप, घोड़े की भी एंट्री, दिनभर बवाल; सिंधिया के बयान- टाइगर अभी जिंदा है, के बाद मचा घमासान

News Blast

टिप्पणी दें