May 10, 2024 : 8:58 AM
Breaking News
क्राइम

बिहारः आरा में हथियारबंद अपराधियों ने बालू कारोबारी को गोलियों से भूना, टहलने निकला था युवक

[ad_1]

आराः शहर के टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला मोड़ पर हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने रविवार की सुबह एक बालू कारोबारी को गोलियों से भून दिया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में लोग लेकर जा रहे थे कि रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया.

बालू कारोबारी को एक-एक कर काफी करीब से पांच गोली मारी गई थी. उसे एक गोली दाएं साइड कनपटी में और दूसरी गोली बाएं साइड सीने में लगी थी. रविवार अल सुबह हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. शव की पहचान 36 वर्षीय राजू यादव के रूप में की गई है. वह अहिर पुरवा मोहल्ला का रहने वाला था.

रोज की तरह टहलने के लिए निकला था युवक

सूचना मिलते ही टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की. मृतक राजू के चाचा सुशील कुमार ने बताया कि वह हर रोज की तरह रविवार की सुबह भी टहलने के लिए निकला था. इसी दौरान उसे अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने परिजनों को दी थी.

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक ला रहे थे तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. फिर भी परिजन उसे अस्पताल ले आए जहां चिकित्सक ने देखकर मृत घोषित कर दिया.

हत्याकांड की जांच के लिए एसडीपीओ ने बनाई टीम

राजू के चाचा सुशील कुमार ने कहा कि किसी से भी विवाद या दुश्मनी नहीं थी. हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वहीं घटना का जायजा लेने अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ पंकज राउत ने कहा कि इस हत्याकांड की जांच के लिए एक टीम गठित कर ली गई है. अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे.

यह भी पढ़ें- 

Bihar Crime: जमुई में ससुराल वालों ने की बहू की पीट-पीटकर हत्या, एक महीने पहले ही हुई थी शादी

आराः महिला और युवक ने फांसी लगाकर दी जान, घटना के कारणों का अब तक खुलासा नहीं

[ad_2]

Related posts

गोलियों की आवाज से गूंज उठा दिल्ली का हिंदू राव इलाका, 2 राहगीरों की मौत

News Blast

Nagrota में मारे गए आतंकियों के पास से मिला RDX और कई प्रकार के हथियार

News Blast

महिला ने दुकानदार को पैसे देने के बहाने बुलाया घर, बनाया न्यूड वीडियो, फिर करने लगी ब्लैकमेल

News Blast

टिप्पणी दें