May 27, 2024 : 11:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG

फिल्मकार नाडियाडवाला के खिलाफ थाने में शिकायत: भोपाल में फिल्म सत्यनारायण कथा का विरोध शुरू; संस्कृति बचाओ मंच की चेतावनी, निर्माता को MP में नहीं आने देंगे

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpSatyanarayan Ki Katha Movie Controversy; Complaint Against Sajid Nadiadwala In Bhopal Police Station

भोपाल20 मिनट पहले

कॉपी लिंकटीटी नगर पुलिस से संस्कृति बचाओ मंच ने शिकायत की। - Dainik Bhaskar

टीटी नगर पुलिस से संस्कृति बचाओ मंच ने शिकायत की।

अब सांसद प्रज्ञा सिंह के माध्यम से सूचना प्रसारण मंत्री तक शिकायत पहुंचाई जाएगी

फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म सत्यनारायण कथा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने साजिद के खिलाफ हिंदुओं की जन भावनाओं को भड़काने और आहत करने की धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की। उन्होंने शनिवार दोपहर इस संबंध में टीटी नगर थाने में एक शिकायती आवेदन भी दिया। संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने बताया कि वे साजिद पर FIR होने तक अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे।

अध्यक्ष तिवारी ने बताया कि बालीवुड में लगातार हिंदुओं की भावनाओं के खिलाफ फिल्म बन रही हैं। पिछले कुछ वर्षों से विधर्मी लोग हमारे देवी देवताओं को फिल्मों के माध्यम से अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं। ओ माय गॉड, पीके, लवरात्रि तांडव और अब सत्यनारायण कथा के नाम पर यह किया जा रहा है।

इस प्रकार की फिल्मों का निर्माण करके हमारी हिंदू जन भावनाओं को ठेस पहुंचाने का जो प्रयास किया जा रहा है, उसे संस्कृति बचाओ मंच कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। हम चेतावनी दी है कि साजिद नाडियावाला अगर भोपाल या मध्य प्रदेश में आएंगे तो उनका मुंह काला करके उसे गधे के ऊपर घुमाया जाएगा।

हम यह चेतावनी देते हैं, इनके खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए। रविवार को सांसद प्रज्ञा साध्वी के माध्यम से सूचना प्रसारण मंत्री को भी एक शिकायत कर फिल्म के निर्माण पर रोक लगाने की कोशिश करेंगे। इसके बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से शिकायत करेंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

MLA Tej Pratap Yadav said – PM Modi also get the Corona vaccine, what is the problem with this | तेज प्रताप यादव ने कहा- PM मोदी भी कोरोना का वैक्सीन लगवाएं, इससे क्या दिक्कत है

Admin

रीवा जिलें में विशेष टीकाकरण अभियान: शहर और ब्लॉक मुख्यालयों को मिलाकर 22 सेंटर में लग रहा टीका, 18+ वालों को खास मौका

Admin

घर से निकला बप्पी दा का पार्थिव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

News Blast

टिप्पणी दें