July 16, 2024 : 1:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

घर से निकला बप्पी दा का पार्थिव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

बप्पी दा को अंतिम विदाई देने के लिए श्मशान घाट को फूलों से सजाया गया है.

बप्पी लहरी के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई है. परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त बप्पी लहरी के पार्थिव शरीर को लेकर विले पार्ले स्थित श्मशान घाट पहुंच रहे हैं. नम आंखों से फैंस विदाई दे रहे हैं.

लता मंगेशकर के बाद दिग्गज सिंगर बप्पी लहरी के निधन ने लोगों को परेशान कर दिया है. लता दी के निधन के 10 दिनों के बाद इस खबर से आशा भोसले बेहद दुखी हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इसको लेकर अपनी दुख जाहिर किया और बताया कि आखिर क्यों वह बप्पी दा को अंतिम बार नहीं देख पाने का गम हमेशा उन्हें रहेगा.

बप्पी लहरी के अंतिम संस्कार (Bappi Lahiri Funeral) की सभी तैयारिया परिवार ने पूरी कर ली हैं. उनका अंतिम संस्कार गुरुवार यानी 17 फरवरी को मुंबई स्थित विले पार्ले में स्थित पवनहंस श्मशान घाट (Pawan Hans Crematorium) पर होगा . घर से उनका पार्थिव शरीर फूलों से सजे ट्रक में लाया जाएगा.

Related posts

जब तक अच्छी बातों को अपने जीवन में नहीं उतारेंगे, तब तक इनसे कोई लाभ नहीं मिलेगा

News Blast

मुस्लिम पंचायत सदस्यों के वोट से जीती बीजेपी:5 जिलों में 26 मुस्लिम जिला पंचायत सदस्यों ने बनवाए बीजेपी के जिला पंचायत अध्यक्ष, बोले- विकास के लिए इनको वोट दिया

News Blast

सैन्य निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोपों से मैं शर्मिंदा हूं… हम कार्रवाई में देरी क्यों कर रहे हैं?

News Blast

टिप्पणी दें