May 1, 2024 : 3:39 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कानपुर में नाबालिग से हैवानियत:घर के बाहर सो रही 12 साल की बच्ची की अधजली लाश 200 मीटर दूर बगीचे में मिली, रेप की आशंका

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • The Crime Was Executed After Kidnapping A Teenager Sleeping On A Cot Outside The House, A Cot Was Also Found In The Garden, There Were Burn Marks On It Too

कानपुर11 घंटे पहले

बगीचे में मिली बच्ची की लाश।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में 12 साल की एक बच्ची की अधजली लाश मिली है। वह रात में घर के बाहर सोई थी। सुबह उसका शव 200 मीटर दूर बगीचे में मिला। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। मौके पर एक चारपाई भी मिली है। परिवार ने बच्ची से रेप और जिंदा जलाने का आरोप लगाया है।

घर के बाहर सो रही थी बच्ची
घटना बुधवार देर रात मंगलपुर के जैतापुर गांव की बताई जा रही है। गांव में रहने वाले एक किसान की 12 साल की बेटी बुधवार की रात घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। बगल में ही दूसरी चारपाई पर बच्ची की दादी भी सो रहीं थी। परिजनों का कहना है कि सुबह जब सभी उठे तो बच्ची नहीं दिखाई दी।

आस-पास तलाशी शुरू हुई तो घर से 200 मीटर दूर अमरूद के बगीचे में बच्ची की अधजली लाश मिली। बच्ची के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। बगल में एक चारपाई भी मिली। परिवार को आशंका है कि दरिंदों ने चारपाई पर रेप किया और खुद बचने के लिए बच्ची को वहीं जला दिया।

बच्ची के लाश के पास एक चारपाई भी मिली है। यह थोड़ी सी जली हुई है।

बच्ची के लाश के पास एक चारपाई भी मिली है। यह थोड़ी सी जली हुई है।

जांच में जुटी पुलिस और फॉरेंसिक टीम
मामले की जानकारी मिलते ही ASP घनश्याम चौरसिया और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को गांव के खड़ंजा मार्ग पर एक खाट मिली जो थोड़ी सी जली हुई है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने बच्ची को अगवा कर इसी खाट पर जलाने की कोशिश की और शव को बाग में फेंक दिया। मौके पर ADG भानु भास्कर और IG मोहित अग्रवाल भी पहुंचे।

ASP ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से काफी कुछ स्पष्ट होगा। किसी ज्वलनशील केमिकल या पेट्रोल को डालकर बच्ची को जलाया गया है। क्राइम सीन देखकर वारदात में किसी नजदीकी का हाथ लग रहा है। पहचान छिपाने के लिए बच्ची की हत्या की गई है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा होगा। वारदात के बाद गांव में आक्रोश का माहौल है।

वारदात के बाद गांव में आक्रोश का माहौल है।

वारदात के बाद गांव में आक्रोश का माहौल है।

परिवार को आशंका- रेप के बाद हत्या हुई
IG रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया कि बच्ची का अधजला शव उसके घर से कुछ दूर बाग में मिला है। परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। हत्याकांड का खुलासा करने के लिए कई टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- प्रदेश के 39 जिलों में 46 शीर्ष अधिकारी ठाकुर हैं, क्या सच का आइना दिखाना देशद्रोह है?

News Blast

पालक और स्कूल प्रबंधन को मंगलवार तक अपना पक्ष रखना है; कोर्ट कल इस पर निर्णय देगा

News Blast

दलित गर्भवती से की मारपीट, एक परिवार का बंद किया हुक्का-पानी

News Blast

टिप्पणी दें