May 3, 2024 : 9:01 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- प्रदेश के 39 जिलों में 46 शीर्ष अधिकारी ठाकुर हैं, क्या सच का आइना दिखाना देशद्रोह है?

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • AAP MP Sanjay Singh Attacked The Yogi Government, Said 46 Top Officials Are Thakurs In 39 Districts Of The State, Is It Treason To Show The Mirror Of Truth?

लखनऊ16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी के सांसद और उप्र के प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

  • संजय सिंह ने कहा- नोटिस मुकदमा और उत्पीड़न से मैं डरने और छिपने वाला नहीं
  • कहा- योगी सरकार बताए, क्या अन्य जातियों के अधिकारी पोस्टिंग के लिए नहीं मिले?

उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी की सरकार में जहां पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर एक जाति विशेष को बढ़ावा देने का आरोप लगता था वहीं अब वर्तमान की योगी सरकार को भी विपक्ष लगातार कटघरे में खड़ा कर रहा है। देशद्रोह का केस दर्ज होने के बाद लखनऊ पहुंचे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने रविवार को फिर योगी सरकार पर तीखा हमला बोला। संजय सिंह ने कहा कि यूपी में प्रदेश के 39 जिलों में 46 शीर्ष अधिकारी ठाकुर हैं, क्या सच का आइना दिखाना देशद्रोह है?

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने लखनऊ पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही। संजय ने कहा, ”मैंने एक सर्वे कराया था। सर्वे में पूछा गया था कि क्या योगी सरकार जातिवादी है? ठाकुरवादी है? 63 फ़ीसदी जनता ने हां कहा था और 29 फीसदी ने ना। बाकी लोगों ने अपनी राय देने से मना कर दिया था। इसी सर्वे के कारण पिछले दिनों योगी सरकार ने प्रदेश में मेरे खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया।”

योगी जी ने मुझे देशद्रोही बना दिया

संजय सिंह ने कहा कि योगी जी ने मुझे देशद्रोही घोषित कर दिया।लेकिन आज मैं तथ्यों व आंकड़ों के साथ जानकारियां देने जा रहा हूं जिससे प्रदेश की जनता की आंखें खुल जाएंगी। जो देशद्रोह का मुकदमा लिखा गया है उसकी सच्चाई का पता चल जाएगा।कि मैं झूठ बोल रहा हूं या योगी सरकार दुर्भावना और द्वेष की राजनीति कर रही है। क्या यही भाजपा का रामराज्य है.. क्या यही योगी का रामराज्य है..योगी जी क्षत्रिय वह नहीं है जो खुद के लिए काम करें बल्कि छत्रिय वह है जो सभी को छत्र अर्थात सुरक्षा प्रदान करें।

नोटिस, मुकदमा और गिरफ्तारी से मैं डरने वाला नहीं हूं

संजय सिंह ने कहा, “योगी जी आपने मुख्यमंत्री बनते समय संविधान की शपथ ली थी सांसद होने के नाते मैंने भी उसी संविधान की शपथ ली है। प्रदेश की 24 करोड़ जनता के साथ अन्याय और अत्याचार नहीं होने दूंगा। सत्ता के बदौलत जातिवाद और ठाकुर वाद को नहीं होने दिया जाएगा। योगी जी आप ठाकुरों के लिए काम कीजिए,लेकिन दूसरी जातियों की उपेक्षा मत कीजिए। उनके साथ अन्यायपूर्ण रवैया मत अपनाइये। प्रदेश की 24 करोड़ जनता का ख्याल रखिए। नोटिस, मुकदमा और गिरफ्तारी से मैं डरने वाला और जाकर घर में छिपने वाला नहीं हूं।आप चाहे कितना भी मुकदमा दर्ज करो, आवाज बुलंद करता रहूंगा।”

Related posts

भोपाल डीआईजी इरशाद वली ने पुलिस लाइन में शस्त्र पूजा की; पारंपरिक परिधान पहनकर शामिल हुए, सीमित संख्या में मनाया गया

News Blast

भोपाल में झमाझम:लोकल सिस्टम की वजह से बरसे बदरा, सड़कों पर भरा पानी, भोपाल में 21.2 एमएम बारिश; इंदौर में भी कुछ जगहों पर तेज बारिश

News Blast

एक-दाे दिन में शुरू हो सकती हैं भोपाल-हाेशंगाबाद सूत्र सेवा बसें

News Blast

टिप्पणी दें