May 15, 2024 : 8:16 PM
Breaking News
राज्य

बिहार : इन तीन राज्यों से पटना आने वाले हवाई यात्रियों को राहत, अब नहीं दिखानी होगी आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट

पीटीआई, पटना Published by: संजीव कुमार झा Updated Wed, 30 Jun 2021 05:49 PM IST

सार

पटना हवाई अड्डे  के अधिकारियों ने कहा कि वर्तमान में कोरोना संकमण पर प्रभावी नियंत्रण एवं जिले में कोरोना संकमण दर में आयी कमी के कारण आरटीपीसीआर रिपोर्ट की आवश्यकता प्रतीत नहीं होती है। इसलिए उक्त के आलोक में इस संबंध में 7 अप्रैल को जारी पत्र को शिथिल किया जाता है।

ख़बर सुनें

विस्तार

महाराष्ट्र, पंजाब और केरल से पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आने वाले यात्रियों के लिए अब आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य नहीं होगा। पटना हवाई अड्डे ने इस संबंध में पटना के जिलाधिकारी द्वारा हवाई अड्डे के निदेशक को लिखा गया पत्र ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि नवीनतम आदेशों के अनुसार महाराष्ट्र, पंजाब और केरल से पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आने वाले यात्रियों के लिए आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट की अब कोई अनिवार्यता नहीं है।

विज्ञापन

पटना के जिलाधिकारी द्वारा हवाई अड्डा के निदेशक को 29 जून को लिखे उक्त पत्र में कहा गया है कि महाराष्ट्र, पंजाब एवं केरल राज्य से हवाई यात्रा कर जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आने वाले यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान से हवाई यात्रा प्रारंम करने के 72 घंटे पूर्व तक का कोविड 19 आरटीपीसीआर जाँच के केवल निगेटिव रिपोर्ट वाले यात्री को हवाई यात्रा करने की अनुमति देने का अनुरोध किया गया था।

वर्तमान में कोरोना संकमण पर प्रभावी नियंत्रण एवं जिले में कोरोना संकमण दर में आई कमी के कारण आरटीपीसीआर रिपोर्ट की आवश्यकता प्रतीत नहीं होती है। इसलिए उक्त के आलोक में इस संबंध में 7 अप्रैल को जारी पत्र को शिथिल किया जाता है। जिलाधिकारी ने अपने पत्र में पटना हवाई अड्डे के निदेशक से अपने स्तर से तत्संबंधी निर्देश विमानन कंपनियों को जारी करने का अनुरोध किया गया है।

Related posts

MP पुलिस डिप्रेशन का शिकार; 31% सिपाहियों को ब्लड प्रेशर, इसलिए अब हो रहा बड़ा एक्शन

News Blast

दिल्ली : जीटीबी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा मुठभेड़ में घायल, अस्पताल में मौत

Admin

मध्‍य प्रदेश में टैक्‍स फ्री होगी द केरल स्‍टोरी, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

News Blast

टिप्पणी दें