May 4, 2024 : 3:23 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बहादुरी का परिचय:बदमाशों ने घर में मां-बेटे को बनाया बंधक, विडियो कॉल कर रही बेटी ने दिखाई सुझबुझ

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Miscreants Took The Mother And Son Hostage In The House, The Daughter Making The Video Call Showed Understanding

नई दिल्ली15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यहां दयालपुर इलाके में पांच नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में धावा बोल दिया। उन्होंने पिस्टल व चाकू दिखा मां-बेटे को काबू कर लिया। उस वक्त महिला अपनी बेटी से वीडियो कॉल कर रही थी। घर में कुछ गड़बड़ होने का बेटी को शक हुआ, जिसने पड़ोस में रहने वाले अपने कजिन को सूचना दे दी।

गली में लोग जमा हो गए, तभी पकड़े जाने के डर से बदमाश फायरिंग कर मुस्तफाबाद की ओर फरार हो गए। इस मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच आगे बढ़ रही है। पुलिस ने बताया पीड़ित पुनीत निर्मल (23) गली नंबर-13, महालक्ष्मी एंक्लेव, करावल नगर में रहता है। वह एम फॉर्मा की पढ़ाई कर रहा है।

बुधवार दोपहर वह मां के साथ घर में मौजूद था। उसकी मां बड़ी बहन दीप्ति निर्मल से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। दोपहर करीब 2.15 बजे डोर बेल बजने पर मां गेट पर पहुंची। दो लड़कों ने राम-राम कर बाऊजी के बारे में पूछा। मां ने मना कर दिया।

इस पर उन्होंने पानी पीने की मांग की। जैसे ही पुनीत की मां पानी लेने अंदर जाने लगी तभी बदमाश घर में घुस आए। इनमें दो पिस्टल व तीन के हाथ में चाकू था। एक युवक ने महिला पर पिस्टल लगा गला दबाना शुरू कर दिया। दूसरे ने पुनीत की गर्दन पर चाकू रख दिया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

अच्छी खबर: रेलवे बोर्ड के सीईओ बोले-2024 तक सभी को मिलेगा कंफर्म टिकट; ऑन डिमांड चलाई जाएंगी ट्रेनें

Admin

हरियाणा कांग्रेस के नेता का ड्राइवर पैसे लेकर फरार:गांव में उधारी व बहन की शादी नजदीक होने से ड्राइवर 8.57 लाख लेकर भागा, पुलिस ने अलीगढ़ से पकड़ा

News Blast

पुलिस और ड्रग कंट्रोलर की संयुक्त कार्रवाई: कालाबाजारी के लिए रखे 260 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

Admin

टिप्पणी दें