April 29, 2024 : 6:59 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल में वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा, VIDEO:टीम ने कैम्प लगाया था, युवक कहने लगा- आप बीमार करने आए हो और मार दी लाठी; दो नर्सें बचीं

भोपाल4 घंटे पहले

भोपाल में एक वैक्सीनेशन सेंटर पर गुरुवार को युवक ने हंगामा कर दिया। युवक ने वैक्सीन लगाने वाली टीम पर लाठी-डंडों से हमला भी किया। इसमें दो नर्सें बाल-बाल बचीं। युवक ने पटवारी व मेडिकल टीम से अभद्रता भी की। सूचना पर सूखी सेवनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद युवक को थाने लाई।

मामला ग्राम ओमकारा सेवनिया गांव की नर्मदा कॉलोनी का है। गुरुवार को यहां स्वास्थ्य विभाग ने वैक्सीनेशन कैम्प लगाया था। दोपहर 1 बजे गांव का ही प्रेम सिंह लाठी लेकर आया और हंगामा करने लगा। उसका कहना था, आप लोग सभी को बीमार करने आए हो। जब पटवारी राजेश मेहरा व अन्य स्टाफ ने युवक को समझाया, तो वह और भड़क गया। इसके बाद उसने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। गनीमत रही, लाठी टेबल पर लगी। इसी टेबल के पास बैठकर दो नर्सें वैक्सीन लगा रही थी, जो बच गईं।

तहसीलदार और पुलिस अधिकारी पहुंचे

युवक के हंगामा करने की सूचना पटवारी मेहरा ने तहसीलदार कमलेश्वर श्रीवास्तव एवं हेल्थ सुपरवाइजर कल्याण सिंह ठाकुर को दी। तहसीलदार सूखी सेवनिया पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद युवक को पकड़ लिया गया। हेल्थ सुपरवाइजर ठाकुर ने बताया कि युवक के हमले में नर्सें बच गईं। उसने गाली-गलौज भी की। हंगामे के बाद उसे पुलिस ने पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

Ayodhya adorned to welcome Lord Ram, decorated 24 ghats of Saryu with six lakh lamps | भगवान राम के लिए सजी अयोध्या, सरयू के 24 घाट 6 लाख दीयों से जगमगाएंगे

Admin

तमंचे के बल पर युवक ने किशोरी के साथ की ज्यादती; कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी, एफआईआर दर्ज

News Blast

कांग्रेस का पुतला दहन कर रहे भाजयुमो के कार्यकर्ता पुलिसवालों से उलझे, धक्का-मुक्की में पुलिसकर्मी सड़क पर गिरा

News Blast

टिप्पणी दें