May 12, 2024 : 10:16 PM
Breaking News
राज्य

दिल्ली में जबरदस्त सड़क हादसा: बेकाबू बस राहगीरों को कुचलते हुए पुलिस बूथ में घुसी, एक की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Vikas Kumar Updated Thu, 24 Jun 2021 10:57 PM IST

सार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसा सराय रोहिल्ला इलाके में कमल टी-प्वाइंट के पास हुआ। डीटीसी की कलस्टर बस देशबंधु गुप्ता रोड की ओर से आ रही थी। बस में चालक और अन्य स्टाफ के अलावा पांच-छह सवारियां मौजूद थी। 

घटनास्थल पर मौजूद बस – फोटो : amar ujala

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में बृहस्पतिवार रात एक बेकाबू कलस्टर बस दो राहगीरों को कुचलने के बाद ट्रैफिक पुलिस के बूथ में जा घुसी। हादसे में एक राहगीर की मौत हो गई जबकि तीन पुलिसकर्मियों समेत कुल चार लोग जख्मी हो गए। सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं फिलहाल मृतक शख्स की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस उनकी पहचान के प्रयास कर रही है। हादसे के बाद कलस्टर बस का चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। कुछ लोगों ने दावा किया है कि बस के ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हुआ है। पुलिस बस का मैकेनकल इंस्पेक्शन करवाने की तैयारी कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

विज्ञापन

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसा सराय रोहिल्ला इलाके में कमल टी-प्वाइंट के पास हुआ। डीटीसी की कलस्टर बस देशबंधु गुप्ता रोड की ओर से आ रही थी। बस में चालक और अन्य स्टाफ के अलावा पांच-छह सवारियां मौजूद थी। अचानक कमल टी-प्वाइंट के पास बस बेकाबू हो गई। बस ने दो राहगीरों को कुचलने के बाद वहां सड़क किनारे बने ट्रैफिक पुलिस के बूथ को उड़ा दिया। हादसे में दोनों राहगीरों के अलावा तीन ट्रैफिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। 

घायल एएसआई गोविंद, हवलदार ऋषिपाल और एसआई किशन कुमार व दोनों राहगीरों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां एक राहगीर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि राम कुमार (50) का अस्पताल में इलाज जारी है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि गोविंद और ऋषिपाल करोलबाग ट्रैफिक सर्किल में तैनात है। वहीं एसआई किशन रोहिणी सर्किल में तैनात हैं। हादसे के समय किशन दोनों से मिलने इनके बूथ पर आए हुए थे। खबर मिलने के बाद क्राइम टीम के अलावा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर जाम की स्थिति भी बनी रही। पुलिस ने जाम खुलवाकर ट्रैफिक को गति दी। पुलिस आरोपी बस चालक की तलाश कर रही है।

Related posts

शराब के नशे में धुत डॉक्टर नर्सों के चेंजिंग रूम में घुसा, उन्हें छेड़ते हुए कहा- सीएम ने अधीक्षक बनाया, नौकरी से निकाल दूंगा

News Blast

राहत : पैन और आधार लिंक करने की तिथि तीन महीने बढ़ाई गई, जानिए नई तारीख

News Blast

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की पूछताछ से बच रहे शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक

Admin

टिप्पणी दें