May 3, 2024 : 6:03 PM
Breaking News
करीयर

MP में रोजगार अनलॉक के लिए संघर्ष:संयुक्त छात्र मोर्चा का कल से हल्ला बोल; मॉडल एग्जाम कोड लागू करने की मांग, व्यापम कैलेंडर जारी नहीं होने से हैं नाराज

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh United Student Front Protest Update; Demand To Implement Model Exam Code

भोपालएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक
कल से एक बार फिर सरकारी भर्तियां को खोले जाने की मांग को लेकर बेरोजगार सड़क पर आएंगे। - प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

कल से एक बार फिर सरकारी भर्तियां को खोले जाने की मांग को लेकर बेरोजगार सड़क पर आएंगे। – प्रतीकात्मक फोटो।

  • सरकारी नौकरी में भर्ती नहीं खुलने से ओवर ऐज होने का डर सताने लगा

मध्यप्रदेश के अनलॉक होने के बाद अब बेरोजगारों ने रोजगार को अनलॉक करने के लिए भी हल्ला बोलने जा रहे हैं। कल यानी 23 जून को प्रदेश के लगभग सभी जिलों में रोजगार की विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगार युवा व्यापम भर्तियों को शीघ्र जारी करने की मांग को लेकर सड़कों पर उतरेंगे।

कोविड स्टॉफ को स्थाई करते हुए मध्यप्रदेश में मेल नर्स को भी नर्सिंग भर्ती में समान अवसर दिए जाने समेत दूसरे मांगों को लेकर युवा छात्र संगठनों के संयुक्त आह्वान पर विभिन्न जिलों में विरोध दिवस मनाया जाएगा। युवा संगठन मध्यप्रदेश स्टूडेंट्स यूनिट के संयोजक राज सिंह ने कहा कि आधा साल बीत जाने के बाद भी PEB परीक्षा कैलेंडर जारी नहीं कर पाया है।

जिससे पुलिस कांस्टेबल और MPTET वर्ग 3 भर्ती की परीक्षा तिथि पर कुछ भी स्पष्ट नहीं है। साथ ही इस साल होने वाली अन्य भर्ती परीक्षाओं की कोई जानकारी छात्रों को नहीं है, जिससे युवा संशय में हैं और डिप्रेसन का शिकार हो रहे हैं। परीक्षाओं को समय पर पूर्ण करवाने ‘मॉडल एग्जम कोड’ लागू करने की मांग कर रहे हैं। अगर सरकार नहीं सुनती है, तो फिर आंदोलन शुरू किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

SBI Apprentice Recruitment 2020: एसबीआई ने अप्रेंटिस के 8500 पदों पर होने वाली भर्ती रद्द की, रिफंड होगी एप्लीकेशन फीस

News Blast

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर युवती ने दिया बच्चे को जन्म, अविवाहित बता बच्चा लेने से किया इनकार

News Blast

BSUSC ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 4638 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 02 दिसंबर तक करें अप्लाय

News Blast

टिप्पणी दें