April 20, 2024 : 11:45 AM
Breaking News
मनोरंजन

इमरजेंसी की तैयारी:इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिए कंगना रनोट ने शुरू किया प्रिपरेशन, शेयर किए प्रॉस्थेटिक के फोटो

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जयललिता की बायोपिक के बाद कंगना रनोट ने इंदिरा गांधी की बायोपिक की तैयारी शुरू कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इस प्रिपरेशन से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर किए। जिसमें वे प्रॉस्थेटिक के लिए रेडी होती दिख रही हैं। उनका बॉडी स्कैन हो रहा है। कंगना की यह फिल्म सई कबीर डायरेक्ट करेंगी।

हर किरदार एक नई शुरुआत
फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- हर किरदार एक नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत है। आज हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ फिल्म इमरजेंसी इंदिरा की यात्रा शुरू की ताकि लुक सही हो सके। अपने विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए कई अद्भुत कलाकार एक साथ आ रहे हैं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन की यह बहुत ही खास फिल्म होगी।

एक बायोपिक बनकर तैयार
तमिलनाडु की सीएम रहीं जे जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि हमारी योजना इस साल अगस्त में और केवल सिनेमा हॉल में ही फिल्म रिलीज करने की है। ‘थलाइवी’ के अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में भी नजर आएंगी। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में होगें।

मेकर्स इस फिल्म को 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, कंगना के पास ‘तेजस’ भी है, जिसमें वो एक एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सुशांत के करीबी दोस्त सैमुअल मिरांडा का दावा, ‘मेरे रहने तक डिप्रेस नहीं दिखे एक्टर, जिंदादिल इंसान थे साथ बहुत अच्छा वक्त गुजारा है’

News Blast

पायरेसी का शिकार हुई ‘शेरशाह’:ऑनलाइन लीक हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’, रिलीज से पहले ही HD में देखी गई फिल्म

News Blast

404 – Page not found – Dainik Bhaskar

Admin

टिप्पणी दें