April 29, 2024 : 7:01 AM
Breaking News
करीयर

बैंक से लेकर रेलवे व पुलिस विभाग तक कई सरकारी विभागों में निकली बंपर वैकेंसी

[ad_1]

सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. दरअसल देश के अलग-अलग हिस्सों में कई पदों पर सरकारी नौकरियां निकली हैं. हम आपको यहां बता रहे है कि आप देश में कहा-कहां सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं.

जे एंड बैंक में निकली वैकेंसी

बता दें कि जे एंड बैंक ने एंगेजमेंट ऑफ ट्रांसलेटर के 5 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स जम्मू और कश्मीर बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट  पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 14 जुलाई 2021 है.

सेंट्रल रेलवे मुंबई में मेडिकल प्रैक्टिशनर के पदों पर वैकेंसी

सेंट्रल रेलवे मुंबई नें कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर के 13 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स सेंट्रल रेलवे मुंबई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 फरवरी 2022 है.

दक्षिण रेलवे में अप्रेंटिस के पदो पर वैकेंसी

साउदर्न रेलवे में अप्रेंटिस के 1686 पदों पर वैकेंसी निकाली गई हैं. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी है. कैंडिडेट्स दक्षिण रेलवे की आधिकारिक वेबासइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करन की अंतिम तिथि 30 जून 2021 है.

हरियाणा पुलिस में SI के पदों पर निकली वैकेंसी

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने पुलिस विभाग में ग्रुप सी के तहत सब इंस्पेक्टर (SI) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. HSSC SI  के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 19 जून 2021 से शुरू होगी. इन पदों पर आवेदन की लास्ट डेट 2 जुलाई 2021 है.

ये भी पढ़ें

Assam Board Exam 2021: असम सरकार आज तय करेगी 10वीं और 12वीं की परीक्षा का भविष्य

MBSE HSSLC Result 2021: आज 11 बजे घोषित किया जाएगा मिजोरम बोर्ड की 12वीं कक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

OSSSC Recruitment: ओडिशा अधीनस्थ चयन आयोग ने नर्सिंग ऑफिसर, फार्मासिस्ट & रेडियोग्राफर की निकाली 1300 भर्तियां, पढ़ें डिटेल्स

Admin

अमेरिका के कैलिफाेर्निया यूनिवर्सिटी ने 2021 तक प्रवेश परीक्षा काे न कराने का फैसला किया

News Blast

लालू यादव चारा घोटाले के पाँचवें मामले में दोषी क़रार, 21 को सज़ा पर सुनवाई

News Blast

टिप्पणी दें