May 17, 2024 : 2:07 PM
Breaking News
खेल

यूरो कप बॉटलगेट: रोनाल्डो के बाद पोग्बा ने भी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटाया, इस बार कंपनी के शेयर गिरे नहीं, चढ़ गए

[ad_1]

Hindi NewsSportsAfter Ronaldo, Pogba Also Removed The Soft Drink Bottle, This Time The Company’s Shares Did Not Fall, Climbed

पेरिस37 मिनट पहले

कॉपी लिंकप्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हेनिकेन की बोतल हटाते पॉल पोग्बा। - Dainik Bhaskar

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हेनिकेन की बोतल हटाते पॉल पोग्बा।

यूरो कप में नॉन अल्कोहलिक वीवरेज का अनोखा बहिष्कार जारी है। पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सामने रखी कोका कोला की दो बोतल हटाकर लोगों ने पानी पीने की सलाह दी थी। इसके एक दिन बाद फ्रांस के स्टार खिलाड़ी पॉल पोग्बा ने भी कुछ ऐसी ही मिसाल पेश की। उनके निशाने पर हेनिकेन कंपनी की नॉन अल्कोहलिक बियर रही।

कोक की बोतल को नहीं छुआपोग्बा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सामने रखी हेनिकेन की नॉल अल्कोहलिक बियर को हटाकर नीचे रख दिया। उनके सामने कोक की दो बोतल भी थी। लेकिन, पोग्बा ने उन्हें नहीं हटाया।

1.7 फीसदी चढ़े हेनिकेन के शेयररोनाल्डो द्वारा बोतल हटाए जाने के अगले दिन कोका कोला की मार्केट वैल्यू करीब 29 हजार करोड़ रुपए घट गई। हेनिकेन के साथ इसका उल्टा हुआ। हेनिकेन के शेयर 1.7% चढ़ गए।

कंपनियों ने कहा यह निजी पसंद का मामलारोनाल्डो और पोग्बा द्वारा बोतलें हटाए जाने के बाद कोका कोला और हेनिकेन की ओर से इस बारे में बयान आया है। दोनों ने कहा है कि यह लोगों की निजी पसंद का मामला है और वे इसका सम्मान करती हैं। वहीं, यूरो कप की आयोजक UEFA ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खिलाड़ियों को पीने के लिए सादा पानी मुहैया कराया जाता है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

6 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सानिया ने कहा- मैं अपने खेल और मां होने की जिम्मेदारी दोनों को संभाल सकती हूं

News Blast

PM Netanyahu asks Israelis to do ‘namaste’ instead of shaking hands amid coronavirus fears

Admin

भारत के खिलाफ श्रीलंका की तैयारी:परेरा की जगह शनाका को मिलेगी टीम की कमान, लंकन बोर्ड ने कहा- रिकॉर्ड 90 करोड़ की कमाई होगी

News Blast

टिप्पणी दें