May 7, 2024 : 6:49 AM
Breaking News
खेल

फ्रेंच ओपन में उलटफेर: ग्रीक के सितसिपास ने मेदवेदेव को हराकर लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में प्रवेश किया; जर्मन खिलाड़ी ज्वेरेव पहली बार सेमीफाइनल में पहुंचे

[ad_1]

Hindi NewsSportsFrench Open Greek’s Tsitsipas Beat Medvedev To Reach French Open Semi finals For Second Consecutive Time; German Player Zverev Reaches Semi finals Of French Open For The First Time

पेरिस40 मिनट पहले

कॉपी लिंकग्रीक के स्टेफानोस सितसिपास  न - Dainik Bhaskar

ग्रीक के स्टेफानोस सितसिपास न

ग्रीक के स्टेफानोस सितसिपास ने फ्रेंच ओपन में उलटफेर करते हुए क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर-2 डेनियल मेदवेदेव को हराकर लगातार दूसरी बार फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वे चौथी बार फ्रेंच ओपन के टॉप-चार में पहुंचे हैं। वहीं जर्मन खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव पहली बार फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे। वे दूसरे जर्मन खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने 90 के दशक के बाद फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। इससे पहले 1996 में माइकल स्टिच फ्रेंच ओपन में पहुंचने वाले जर्मन खिलाड़ी थे।

सितसिपास ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के हार का बदला लियाटूर्नामेंट के 5 वें सीड सितसिपास ने डेनियल मेदवेदव को 6-3, 7-6 और 7-5 से हराकर इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में सेमीफाइनल में हार का बदला ले लिया। ऑस्ट्रेलिया ओपन के सेमीफाइनल में सितसिपास को मेदवेदव ने हराया था। सितसिपास ने दूसरा सेट टाईब्रेकर में जीत लिया। इसे पहले सेट में बढ़त लेते हुए 6-3 से जीता।

सितसिपास बोले- बेहद करीबी मुकाबला थाजीत के बाद सितसिपास ने कहा- यह एक बहुत ही करीब मैच था। हम दोनों अच्छी सर्विस की। मैं फ्रेंच ओपन में सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक के खिलाफ खेल रहा था। मैं खुश हूं कि पूरे मैच में बेहतर खेल पाया और अपने खेल को ऊंचे लेवल तक ले जा पाया।

जर्मन खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिन को 6-4, 6-1, 6-1 से हराया।

जर्मन खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिन को 6-4, 6-1, 6-1 से हराया।

ज्वेरेव ने क्वार्टरफाइनल में एलेजांद्रो को हरायाज्वेरेव ने क्वार्टर फाइनल में स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिन को 6-4, 6-1, 6-1 से हराया। ज्वेरेव का शुरुआत में लाइन कॉल को लेकर विवाद भी हुआ। उसके बाद ज्वेरेव ने लगातार तीनों सेटों में हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। उन्होंने मैच के बाद कहा, “सेमीफाइनल में पहुचंने से वह खुश हूं। लेकिन मैं संतुष्ट नहीं हूं मै और बेहतर कर सकता था। अब हम देखेंगे कि आगे क्या होता है।”

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

तेंदुलकर ने कहा- आज मैं जो कुछ भी हूं, पिता, कोच रामाकांत आचरेकर और बड़े भाई की वजह से ही हूं

News Blast

IND VS AUS चौथा टेस्ट: भारतीय टीम ब्रिस्बेन में खेलने पर राजी; मैच खत्म होने के बाद नहीं रुकेगी टीम

Admin

MP का Video: लड़की ने डॉक्टर को मारा झन्नाटेदार थप्पड़, फिर टूट पड़े लोग, आप भी देखें

News Blast

टिप्पणी दें