May 3, 2024 : 4:05 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Columbia Citizen Death Case: Man Dies After Falling From Roof In Mathura Kishor Bhajan Kutir Ashram | योग करते समय कोलंबिया के नागरिक की छत से गिरकर मौत, आश्रम में रहने वाले विदेशी महिला ने पोस्टमार्टम का किया विरोध

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मथुराएक घंटा पहले

कॉपी लिंकहादसे में मारे गए ओमर योलांडा करीब पांच माह पहले मथुरा आए थे। - Dainik Bhaskar

हादसे में मारे गए ओमर योलांडा करीब पांच माह पहले मथुरा आए थे।

मथुरा में थाना गोवर्द्धन क्षेत्र स्थित राधाकुंड कस्बे के युगल किशोर भजन कुटी आश्रम में रह रहे कोलंबिया के एक नागरिक की मौत हो गई। विदेशी की मौत छत पर योगा करने के दौरान गिरकर हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा तो वहां मौजूद विदेशी महिला ने शव उठाने का विरोध किया। वह बिना पोस्टमार्टम के ही हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार कराने की मांग करने लगी। हालांकि पुलिस ने समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

5 माह पहले आश्रम आया था विदेशी

कोलंबिया के रहने वाले ओमर योलांडा (43) करीब पांच माह पहले राधा कुंड स्थित युगल भजन कुटीर में आए थे। रविवार की रात वे आश्रम की छत पर योग-प्राणायाम कर रहा थे, तभी वह छत से नीचे गिर गए। घटना की जानकारी मैक्सिको की रहने वाली मेरिया उर्फ श्रीदेवी ने आश्रम संचालक शिवदास को दी। शिवदास ने ओमर योलांडा को वृंदावन के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां चिकित्सकों ने उसे सिटी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला व अन्य लोग मृतक के शव को आश्रम ले आए। इसकी सूचना शिवदास ने थाना गोवर्धन पुलिस और एलआईयू को दी। आनन-फानन में पुलिस युगल कुटीर आश्रम पहुंची। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। हालांकि वहां मौजूद मेरिया उर्फ श्रीदेवी ने शव उठाने का विरोध किया। विदेशी महिला द्वारा ओमर का बिना पोस्टमार्टम के ही हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार करने की मांग की गई।

ओमर योलांडा करीब पांच माह पहले युगल भजन कुटीर में आए थे।

ओमर योलांडा करीब पांच माह पहले युगल भजन कुटीर में आए थे।

इसके बाद विदेशी महिला व अन्य लोग शव को आश्रम ले आए। इसकी सूचना शिवदास ने थाना गोवर्धन पुलिस और एलआईयू को दी। आनन-फानन में पुलिस युगल कुटीर आश्रम पहुंची। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। हालांकि, वहां मौजूद मेरिया ने शव उठाने का विरोध किया। विदेशी महिला द्वारा ओमर का बिना पोस्टमार्टम के ही हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार करने की मांग की गई।

पोस्टमार्टम के बाद ही मिलेगा शवमेरिया ने बताया कि ओमन भजन करने भारत आए थे। पुलिस ने एंबेसी से संपर्क किया है। शिवदास ने बताया विदेशी नागरिक ओमर योलांडा करीब पांच माह पहले युगल भजन कुटीर में आए थे। जिसकी योगा करते समय छत से गिरकर मौत हो गई है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया एंबेसी अगर थाने को लिखित में दे देती है कि मृतक युवक का शव विदेशी महिला को दे दिया जाए तो शव दे दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Were doing black marketing of medical equipment, | मेडिकल उपकरणों की कर रहे थे कालाबाजारी, 6 से 8 गुना दामों पर बेच रहे थे मेडिकल उपकरण

Admin

जिस पेड़ के नीचे मांग भरी, उसी पेड़ पर फंदा बनाकर एक साथ झूले, युवक ने सेल्फी लेकर रिश्तेदारों को भेजी, युवती ने ऑडियो भाई को भेज, कहा – हम जा रहे लड़ाई मत करना

News Blast

बारिश के बाद बढ़ी उमस, दिन का पारा 2 डिग्री बढ़ा तो रात का दो डिग्री घटा

News Blast

टिप्पणी दें