April 29, 2024 : 4:03 PM
Breaking News
मनोरंजन

वायरल वीडियो: घर के बाहर पपराजी को शरबत पिलाते नजर आए सोनू सूद, राखी सावंत के उन्हें प्रधानमंत्री बना देने वाले बयान पर बोले-मैं आम इंसान ही बेहतर हूं

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

19 मिनट पहले

कॉपी लिंक

एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात कही थी। अब राखी के इस बयान पर सोनू सूद का रिएक्शन सामने आया है। सोनू सूद का अपने घर के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बड़ी ही विनम्रतापूर्वक सोनू सूद कहते हैं कि हम आम आदमी ही अच्छे हैं।

जो जहां है वो वहां सही, मैं आम इंसान ही बेहतर हूंदरअसल, वायरल वीडियो में सोनू सूद अपने घर के बाहर कड़ी धूप में मौजूद कई लोगों और पपराजी को शरबत पिलाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ही पपराजी ने सोनू सूद से कहा कि कई लोग चाहते हैं कि आपको देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। वहीं राखी सावंत ने भी हाल ही में आपको प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात कही है, तो क्या आप चुनाव लड़ना चाहेंगे? पपराजी के इस सवाल पर सोनू ने बड़ी ही विनम्रतापूर्वक कहा, “जो जहां वो वहां सही है। मैं आम इंसान ही बेहतर हूं। आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं।”

सोनू सूद को इस देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए: राखी सावंतबता दें कि, बीते दिन ही राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था, “मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए, क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन अपने देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।” राखी से पहले भी कई लोग सोनू को प्रधानमंत्री बना देने की बात कह चुके हैं। कोरोना काल में सोनू सूद पिछले साल से ही जरूरतमंद लोगों की किसी न किसी तरह लगातार मदद करने का काम कर रहे हैं। अपने इन नेक कामों के चलते सोनू लोगों के मसीहा भी बन गए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

राइटर सिद्धार्थ और गरिमा शुरू कर रहे अपना यूट्यूब चैनल, बिना फीस के लोगों को सिखाएंगे स्क्रिप्टराइटिंग

News Blast

सरकार का ऐलान, कोरोना मरीजों की जिनोम सीक्वेंसिंग होगी

News Blast

कुमार विश्वास बोले- प्रेम बुरा नहीं, पर समाज की नैतिक मर्यादा में होना चाहिए

News Blast

टिप्पणी दें