May 14, 2024 : 5:28 AM
Breaking News
करीयर

BRO Recruitment 2021: बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन में 627 पदों पर होने वाली भर्ती के आवेदन की तारीख बढ़ी

[ad_1]

BRO Recruitment 2021: भारतीय रक्षा मंत्रालय के तहत आने वाले बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन (BRO) ने 627 पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख बढ़ा दी है. इच्छुक उम्मीदवार अब 5 मई 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. बीआरओ ने पहले 459 पदों पर भर्तियों का नोटिफिकेशन जारी किया था, लेकिन अब ऑर्गनाइजेशन ने इन पदों की संख्या बढ़ाकर 627 कर दी है. इसके लिए बीआरओ ने संशोधित नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन बीआरओ द्वारा आयोजित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

भर्ती की महत्वपूर्ण तारीखेंइन पदों के लिए नोटिफिकेशन बीते फरवरी में जारी किया गया था और तभी से आवेदन शुरू हो गए थे. हालिया नोटिस के मुताबिक अब योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 05 मई 2021 तक आवेदन फॉर्म भरकर निर्धारित पते पर भेज सकते हैं. 

इन पदों पर की जाएगी भर्ती जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक ड्राफ्ट्समैन के 43 पद, स्टोर सुपरवाइजर के 11 पद, रेडियो मेकेनिक के 4 पद, लैबोरेटरी असिस्टेंट के 1 पद, मल्टी स्किल्ड वर्कर (मेसन) के 100 पद, मल्टी स्किल्ड वर्कर (ड्राइवर इंजन स्टेटिक) के 150 पद और स्टोर कीपर (टेक्निकल) के 318 पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप बीआरओ का नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

कैसे करें आवेदनइन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन की वेबसाइट http://www.bro.gov.in पर जाना होगा. यहां आपको इस भर्ती का नोटिफिकेशन मिल जाएगा, जिसमें आपको आवेदन फॉर्म मिल जाएगा. आप इसे डाउनलोड करके जरूरी दस्तावेजों के साथ आखिरी तारीख से पहले ‘कमांडेंट जीईआरएफ सेंटर, दिघी कैंप, पुणे- 411015’ पते पर भेज सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Railway DFCCIL Recruitment 2021: डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में 1074 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

प्रधानमंत्री आवास योजना में नहीं हो रही 9451 पदों पर भर्ती, फेक नोटिफिकेशन के यूट्यूब वीडियो बनाकर छात्रों को भ्रमित किया जा रहा

News Blast

UP TGT- PGT शिक्षक भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन रद्द, 29 अक्टूबर को 15,508 पदों पर भर्ती के लिए जारी हुआ था विज्ञापन

News Blast

आटा-साटा प्रथा में भाई ने किया बहन का रेप, पत्नी गई तो मायके लाकर किया गंदा काम

News Blast

टिप्पणी दें