May 17, 2024 : 2:58 PM
Breaking News
करीयर

FSSAI Recruitment 2021: फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कई पदों पर होगी भर्ती, 15 मई तक करें आवेदन

[ad_1]

FSSAI Recruitment 2021: फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSAI) ने तमाम पदों पर भर्तियां निकाली हैं. योग्य उम्मीदवार एफएसएसएआई की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर भर्ती में शामिल हो सकते हैं. आवेदन 16 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुके हैं. नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. 

महत्वपूर्ण तारीखें 

आवेदन शुरू होने की तारीख- 16 अप्रैल 2021 

आवेदन की अंतिम तारीख- 15 मई 2021 

कितने पदों पर होगी भर्ती 

प्रिंसिपल मैनेजर के 1 पद, ज्वॉइंट डायरेक्टर के 12 पद, सीनियर मैनेजर के 2 पद, डिप्टी डायरेक्टर के 17 पद और मैनेजर के 6 पदों के लिए यह भर्ती की जाएगी. ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता

इन अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है. प्रिंसिपल मैनेजर, सीनियर मैनेजर और मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास जर्नलिज्म, मास कम्युनिकेशन, पब्लिक रिलेशन या मार्केटिंग में डिग्री होनी चाहिए. ज्वाइंट डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर और सीनियर मैनेजर (IT) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास टेक्निकल डिग्री होनी चाहिए. उम्र सीमा के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते हैं या वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

आवेदन करने का तरीका जान लीजिए

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSSAI) की आधिकारिक वेबसाइट https://www.fssai.gov.in पर जाना होगा. यहां आपको आवेदन फॉर्म का लिंक और उसे भरने की पूरी प्रक्रिया की जानकारी मिल जाएगी. आवेदन करने से पहले सभी कैंडिडेट्स नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें. आवेदन फॉर्म में गलती होने पर यह रिजेक्ट किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: NTPC Recruitment 2021: एनटीपीसी लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के 50 पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

NIFT Group C Recruitment 2021: नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में ग्रुप सी के कई पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Admin

पीरियड्स, महिला खिलाड़ी और सफ़ेद कपड़े पहनने का तनाव

News Blast

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए आज होगी परीक्षा, 77 हजार कैंडिडेट्स ऑनलाइन मोड में देंगे एग्जाम, 05 अक्टूबर को होगा रिजल्ट डिक्लेयर

News Blast

टिप्पणी दें