April 26, 2024 : 10:08 PM
Breaking News
करीयर

सरकारी नौकरी: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम ने इंजीनियर्स के पदों के लिए मांगे आवेदन, 196 पदों पर भर्ती के लिए 5 मई तक करें अप्लाई

[ad_1]

Hindi NewsCareerUPRVUNL Sarkari Naukri | UPRVUNL Junior Engineer Recruitment 2019: 196 Vacancies For Junior Engineer Posts, Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam Limited Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 दिन पहले

कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने जूनियर इंजीनियर (JE) के 196 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 अप्रैल से शुरू हो चुके हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स 05 मई तक इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए कैंडिडेट्स का चयन दो लिखित परीक्षाओं (फेज 1 और फेज 2) में मिले अंकों के आधार पर किया जाएगा।

पदों की संख्या- 196

पदसंख्याजूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल)69जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल)78जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स कंट्रोल एंड इंस्ट्रूमेंटेशन)39जूनियर इंजीनियर (कंप्यूटर साइंस)10

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग का डिप्लोमा होना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 40 साल होनी चाहिए। रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को उम्र सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

जरूरी तारीखें

आवेदन शुरू होने की तारीख- 10 अप्रैल 2021आवेदन की आखिरी तारीख- 05 मई 2021आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख- 07 मई

एप्लीकेशन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1000 रुपए का आवेदन शुल्क जमा करना होगा। इसके अलावा एससी और एसटी के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपए निर्धारित किया गया है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट uprvunl.org/uprvunl के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Karnataka University Recruitment 2021: असिस्टेंट डायरेक्टर, जेई समेत इन 15 पदों के लिए करें आवेदन, पढ़ें पूूरी डिटेल्स

Admin

NHDC Recruitment 2020: एनएचडीसी में अप्रेंटिस के लिए निकली भर्ती, बिना लिखित परीक्षा के होगा चयन, पढ़ें डिटेल्स

News Blast

Territorial Army Recruitment 2021: टेरिटोरियल आर्मी में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, यहां जानें डिटेल

News Blast

टिप्पणी दें