May 17, 2024 : 11:58 AM
Breaking News
करीयर

GIC Admit Card 2021: जनरल इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड किए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

[ad_1]

GIC Admit Card 2021: जनरल इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (GIC) ने फाइनेंस चार्टर्ड अकाउंटेंट, जनरल, लीगल और इंश्योरेंस के 44 पदों पर निकाली गई भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. इस परीक्षा का आयोजन 9 मई 2021 को देश के विभिन्न शहरों में किया जाएगा. जिन अभ्यर्थियों ने इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है, वे जीआईसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इन पदों के लिए मार्च 2021 में आवेदन स्वीकार किए गए थे.

इन पदों पर होनी है भर्ती

नोटिफिकेशन के मुताबिक फाइनेंस चार्टर्ड अकाउंटेंट के 15 पद, जनरल के 15 पद, लीगल के 4 पद और इंश्योरेंस के 10 पदों पर भर्ती होनी है. कुल पदों की संख्या 44 है. जो लोग इस भर्ती परीक्षा में सफल होंगे उन्हें आगामी प्रक्रिया के बाद नियुक्त कर दिया जाएगा.

कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड?

जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है वह जनरल इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट https://www.gicofindia.com पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंट आउट जरूर निकाल लें. उम्मीदवार एडमिट कार्ड पर दिए गए दिशानिर्देशों को अच्छी तरह पढ़ लें, ताकि परीक्षा के दिन किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े. 

इन बातों का रखें ध्यान

परीक्षा केंद्र पर आप अपना एडमिट कार्ड, आधार कार्ड और एक पासपोर्ट साइज फोटो जरूर ले जाएं. परीक्षा केंद्र पर फेस मास्क पहनकर पहुंचें और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करें. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच इस परीक्षा का आयोजन कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

DSSSB FO Admit Card 2021: फायर ऑपरेटर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

HECL Recruitment 2021: हैवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 206 ट्रेनी के पदों पर वैकेंसी, 10वीं पास करें आवेदन

News Blast

पिछले 5 वर्षों में आईआईटी में ड्रॉपआउट रेट घटा, पटना में इस बार बीटेक में सिर्फ 2 ने पढ़ाई छोड़ी

News Blast

IES यूनिवर्सिटी: छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए सर्वाधिक विश्वसनीय विश्वविद्यालय

News Blast

टिप्पणी दें