May 7, 2024 : 4:37 AM
Breaking News
राज्य

बंगाल: भाजपा कार्यकर्ताओं ने बोला जय श्रीराम और धारदार हथियार से किया हमला, टीएमसी नेता का आरोप

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता
Published by: मुकेश कुमार झा
Updated Sun, 04 Apr 2021 10:24 AM IST

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

पश्चिम बंगाल के तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। बंगाल में तीसरे चरण के लिए 3 जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले यहां हिंसा का दौर जारी है। 

शंपा समेत छह अन्य लोग घायलइस बीच रायना बिधानसभा क्षेत्र से टीएमसी की उम्मीदवार शंपा धारा ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। शंपा का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली पर हमला कर दिया, जिसमें शंपा समेत छह अन्य लोग घायल हो गए। वहीं, इस मामले में भाजपा का कहना है कि ये टीएमसी के आपस का मामला है। हालांकि, पुलिस ने मामले में पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। 

‘जय श्रीराम’ बोलकर हमलादरअसल, टीमएमसी के मुताबिक, शंपा रायना बिधानसभा क्षेत्र के देना गांव में प्रचार करने गईं थी। इसी दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली पर हमला कर दिया। शंपा ने कहा कि नशे में धुत युवाओं का एक समूह ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए मेरा विरोध करने लगा। 

कुल्हाड़ी और लाठी से हमलाशंपा ने कहा कि उन लोगों ने कुल्हाड़ी और लाठी से हमला किया। उनके पास धनुष और तीर भी थे। यही नहीं, प्रचार के दौरान ईंट-पत्थर फेंके गए। कई टीएमसी कार्यकर्ताओं पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र और कुछ को बर्दवान मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

पश्चिम बंगाल के तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। बंगाल में तीसरे चरण के लिए 3 जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले यहां हिंसा का दौर जारी है। 

शंपा समेत छह अन्य लोग घायल
इस बीच रायना बिधानसभा क्षेत्र से टीएमसी की उम्मीदवार शंपा धारा ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। शंपा का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली पर हमला कर दिया, जिसमें शंपा समेत छह अन्य लोग घायल हो गए। वहीं, इस मामले में भाजपा का कहना है कि ये टीएमसी के आपस का मामला है। हालांकि, पुलिस ने मामले में पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। 

‘जय श्रीराम’ बोलकर हमला
दरअसल, टीमएमसी के मुताबिक, शंपा रायना बिधानसभा क्षेत्र के देना गांव में प्रचार करने गईं थी। इसी दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली पर हमला कर दिया। शंपा ने कहा कि नशे में धुत युवाओं का एक समूह ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए मेरा विरोध करने लगा। 

कुल्हाड़ी और लाठी से हमला
शंपा ने कहा कि उन लोगों ने कुल्हाड़ी और लाठी से हमला किया। उनके पास धनुष और तीर भी थे। यही नहीं, प्रचार के दौरान ईंट-पत्थर फेंके गए। कई टीएमसी कार्यकर्ताओं पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र और कुछ को बर्दवान मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

[ad_2]

Related posts

भारत के विभिन्न राज्यों में अलग-अलग तरीके से मनाई जाती है मकर संक्रांति, जानें इनके तरीके

News Blast

मध्‍य प्रदेश में एक लाख सरकारी पदों पर अगस्त में होंगी भर्तियां: मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान

News Blast

झारखंड में आधी रात को ग्यारहवीं की 61 लड़कियां 18 किलोमीटर दूर डीसी के दफ़्तर क्यों पहुंचीं

News Blast

टिप्पणी दें