May 25, 2024 : 10:52 PM
Breaking News
क्राइम

शारिरिक संबंध नहीं बनाए तो कर दी मालिक के पत्नी की हत्या, युवक गिरफ्तार

[ad_1]

मुंबई: महाराष्ट्र के कल्याण में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 20 साल के युवक ने कथित तौर पर अपने मालिक की पत्नी की हत्या कर दी है. ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि महिला ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार हत्या की प्राथमिक जांच में यह तथ्य निकल कर सामने आया है. इसके अनुसार शारीरिक संबंध की बात पूरी नहीं होने पर उसने महिला की हत्या कर दी है. महिला पर चाकुओं से वार किया गया है. पुलिस आरोपी और अन्य लोगों से पूछताछ भी कर रही है ताकि घटनाक्रम को पूरी तरह से समझा जा सके.

रविवार की रात को उसने शॉप पर ही अपने मालिक और उनकी पत्नी के साथ डिनर किया. डिनर में ड्रिंक्स भी शामिल थे. इस बीच जब किसी काम से मालिक कुछ देर के लिए बाहर गया तो आरोपी ने महिला को अकेले पाकर शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश कर डाली.

जब मालिक लौट कर आया तो उसने देखा की पत्नी वहां मरी पड़ी हुई है. उसने तुरंत पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी. इसके बाद परिस्थितिजन्य साक्ष्यों और पूछताछ के बाद पुलिस ने यही नतीजा निकाला कि हत्या का कारण शारीरिक संबंधों की पेशकश थी.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में पूछताछ की जा रही है और जल्द ही कुछ अतिरिक्त जानकारी भी मिल सकती है. पुलिस महिला के पति से भी पूछताछ हो रही है. गौरतलब है कि ड्रिंक्स आदि भी सभी लोग पी रहे थे ऐसे में पुलिस तथ्यों को खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें: 

कर्नाटक: सेक्स स्केंडल में फंसे मंत्री जी, सीडी आने के बाद मुश्किल में भाजपा सरकार

एक लिंक पर क्लिक पड़ा महंगा, क्रेडिट कार्ड से एक लाख रुपए हुए गायब, आरोपी गिरफ्त में

[ad_2]

Related posts

दीपेश भान पीछे छोड़ गए सालभर का बेटा, लाखों का लोन, पत्नी के पास नहीं है नौकरी, जानिए मलखान के परिवार को

News Blast

हिजाब मामले में कहाँ-कहाँ उबाल

News Blast

Mumbai के Juhu इलाके में NCB की बड़ी छापेमारी, डीलर चिंकू पठान को गिरफ्तार किया गया

Admin

टिप्पणी दें