April 28, 2024 : 2:48 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Lucknow Ajeet Singh Murder Case Latest News Updates। Injured One Shooter Was Treated In Private Hospital In Uttar Pradesh Sultanpur | अजीत सिंह गुट से गैंगवार में घायल हुए एक शूटर ने सुल्तानपुर के प्राइवेट अस्पताल में कराया था इलाज

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ/सुल्तानपुर22 दिन पहले

कॉपी लिंकमृतक अजीत सिंह आजमगढ़ के पूर्व विधायक सर्वेश सिंह की हत्या का प्रमुख गवाह था।- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

मृतक अजीत सिंह आजमगढ़ के पूर्व विधायक सर्वेश सिंह की हत्या का प्रमुख गवाह था।- फाइल फोटो

पूर्वांचल के बाहुबली सांसद के कहने पर डॉक्टरों ने किया था इलाजवर्चस्व को लेकर हुई थी अजीत सिंह लंगड़ा की हत्या, पुलिस की टीमें दे रहीं दबिश

राजधानी लखनऊ में चार दिन पूर्व मऊ जिले के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह उर्फ लंगड़ा की हत्या के मामले में पुलिस की टीम शनिवार देर रात सुल्तानपुर पहुंची। पुलिस ने चिकित्सक संघ से जुड़े एक सर्जन डॉक्टर के प्राइवेट अस्पताल में पड़ताल की है। डॉक्टर से भी पूछताछ की गई है। कहा जा रहा है कि गैंगवार में घायल हुए एक शूटर ने अस्पताल में अपना इलाज कराया था। पूर्वांचल के एक बाहुबली पूर्व सांसद के कहने पर उसका इलाज किया गया था। इस छापेमारी से डॉक्टरों में कई तरह की चर्चाएं हैं।

अहम सबूत जुटाकर वापस लौटी पुलिसलखनऊ पुलिस की टीम शनिवार देर रात सुल्तानपुर पहुंची थी। उसने कोतवाली नगर के एक निजी हास्पिटल में छापेमारी की। राजधानी पुलिस को सूचना मिली थी कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह उर्फ लंगड़ा की हत्या करने वाला एक आरोपी वारदात के समय घायल हुआ था और मौके से भागकर वो निजी हास्पिटल पहुंचा था। जहां उसका इलाज किया गया था। नाम न छापने की शर्त पर पुलिस के बड़े अधिकारी ने बताया कि पूर्वांचल के बाहुबली सांसद ने शूटर के इलाज के लिए सर्जन को फोन किया था। लेकिन डॉक्टर कौन है, इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल से पुलिस अहम सबूत जुटाकर वापस लौटी है।

देर रात तक पकड़ा जा सकता है एक शूटरपुलिस के अधिकारियों का कहना है कि रविवार देर रात तक एक शूटर को पकड़ लिया जाएगा। वहीं आजमगढ़ जेल में बंद शातिर अपराधी कुंटू सिंह के बाहुबली आका भी लखनऊ पुलिस के रडार पर हैं। गोमती नगर विस्तार के शारदा अपार्टमेंट के दो फ्लैट शूटरों का ठिकाना बन गए हैं। शूटर पूर्वांचल वाले माफिया के फ्लैट में रुके थे।

पड़ताल यह भी सामने आया है कि एक फ्लैट में प्रदीप कबूतरा का परिवार रह रहा है। दूसरे फ्लैट में शूटरों को पनाह मिली थी। रोहतास के फ्लैट में हत्यारों को लाने वाले अंकुर और बंधन रुके थे। शारदा अपार्टमेंट के दोनों फ्लैट कुंटू सिंह के आका माफिया के बताए गए हैं। लखनऊ पुलिस हत्याकांड में शामिल गिरधारी विश्वकर्मा उर्फ डॉक्टर के करीब पहुंची हैं। गिरधारी विश्वकर्मा की फोटो लखनऊ पुलिस के हाथ लगी है। वर्चस्व बढ़ाने के लिए लखनऊ में आसानी से हत्या कराने वाले सफेदपोश माफिया की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

क्या था पूरा मामलाराजधानी लखनऊ के विभूति खंड इलाके में बीते बुधवार रात करीब 9 बजे दो बाहुबली गुटों के बीच गैंगवार हुआ था। इस दौरान मऊ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह उर्फ लंगड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अजीत सिंह बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी था। वह मऊ के मोहम्मदाबाद गोहाना के ब्लॉक प्रमुख रहा है। वारदात के दौरान अजीत सिंह का साथी मोहर सिंह और फूड सप्लाई कंपनी का एक कर्मचारी प्रकाश घायल हो गया था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस को शक है कि आजमगढ़ के एक बाहुबली के इशारे पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

[ad_2]

Related posts

बुकिंग का बहाना बनाकर आए बदमाशों ने कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी, हालत खतरे से बाहर

News Blast

आकोट के संक्रमित युवक की पत्नी भी पॉजिटिव, अब कुल 14 केस हैं सक्रिय

News Blast

यहां भी हाथरस जैसे आरोप, लड़की के पिता बोले- पुलिस ने मर्जी के खिलाफ बेटी का अंतिम संस्कार किया

News Blast

टिप्पणी दें