May 6, 2024 : 10:37 PM
Breaking News
मनोरंजन

कृषि बिल का विराेध: किसानों ने जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रोकी, अभिनेत्री ने किसानों के पक्ष में स्टेटस डाला तब शुरू हुआ काम

[ad_1]

Hindi NewsLocalPunjabJanhvi Kapoor | Punjab Farmers Stops Janhvi Kapoor Film Jerry Number 1 Shooting; Kisan Andolan Fatehgarh Sahib Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस्सी पठानां(फतेहगढ़ साहिब)8 दिन पहले

फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग के दौरान सेट पर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर। यहां किसान संगठनों से जुड़े युवाओं ने पहले ही दिन काम में खलल डालने की कोशिश की। - Dainik Bhaskar

फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग के दौरान सेट पर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर। यहां किसान संगठनों से जुड़े युवाओं ने पहले ही दिन काम में खलल डालने की कोशिश की।

पंजाब के बस्सी पठानां में बॉलीवुड कलाकारों को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग के लिए पहुंची टीम को आंदोलनकारियों ने रोक दिया। फिल्म शूटिंग के लिए अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी पहुंची हुई थीं। इस घटना के बाद फिल्म की यूनिट की तरफ से किसानों के संतुष्ट नहीं होने तक फिल्म का काम नहीं करने का भरोसा दिया गया। साथ ही जाह्नवी कपूर ने किसानों के पक्ष में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग का काम फिर से शुरू हो पाया।

मामला रविवार का है बताया जा रहा है, जब अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग शुरू होनी थी। इसी दौरान यहां किसान आंदोलन से जुड़े युवाओं का समूह पहुंचगया। युवकों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार के साथ-साथ और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ भी नारे लगाए।

फिल्म की शूटिंग रोककर धरने पर बैठे किसान सरकार और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ नारे लगाते हुए।

फिल्म की शूटिंग रोककर धरने पर बैठे किसान सरकार और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ नारे लगाते हुए।

किसान नेता जगजीत सिंह, गज्जन सिंह, कमलप्रीत सिंह, अमरीक सिंह, जगतार सिंह, गुरविंदर सिंह आदि ने कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री के सभी कलाकार और अदाकार किसान आंदोलन का साथ दे रहे हैं। दूसरी ओर बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए पंजाब तो आते हैं, लेकिन किसान आंदोलन के पक्ष में एक बार भी नहीं कुछ कहा। इसी कारण उनमें रोष है। उन्होंने कहा कि जब तक यह कलाकार आंदोलन का समर्थन नहीं करते, तब तक इसी तरह उनका विरोध किया जाएगा।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की तरफ से किसानों के हक में लगाया गया स्टेटस, जिसके बाद काम फिर से शुरू करने की अनुमति मिली और किसान वापस लौट गए।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की तरफ से किसानों के हक में लगाया गया स्टेटस, जिसके बाद काम फिर से शुरू करने की अनुमति मिली और किसान वापस लौट गए।

इस हंगामे के बाद फिल्म की यूनिट से संबंधित लालजीत सिंह और मनीष वालिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवकों से कहा कि वह भी किसानों के साथ हैं। जब तक किसान संतुष्ट नहीं हो जाते वह तब तक शूटिंग नहीं करेंगे। वहीं सूचना पाकर थाना सिटी इंचार्ज बलजिंदर सिंह कंग भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों के साथ बात करके उन्हें शांत किया। दूसरी ओर किसान मानने को तैयार नहीं थे। वो वहीं धरने पर बैठ गए। इसके बाद जब जाह्नवी कपूर ने किसानों के हक में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग का काम फिर से शुरू हो पाया। बहरहाल शूटिंग चल रही है।

[ad_2]

Related posts

भास्कर एक्सप्लेनर:सेंसर से पास हुई फिल्म पर भी सरकार की तलवार, बच्चों के साथ सिनेमाघर गए तो साथ रखना पड़ सकता है उनकी उम्र का सर्टिफिकेट

News Blast

प्रवासी मजदूरों को विदा करने पहुंचे सोनू सूद को बांद्रा स्टेशन में घुसने नहीं दिया, वे बोले- कोई फर्क नहीं पड़ता

News Blast

श्रीनगर में मौसम का मजा लेने आ रहे पर्यटक, भयंकर ठंड से गर्म कपड़ों और कांगड़ी की माँग बढ़ी

News Blast

टिप्पणी दें