May 17, 2024 : 4:05 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Shot circuit fire in the house, retired Army Brigade and his wife died of suffocation | मकान में शॉट सर्किट से लगी आग, रिटायर्ड ब्रिगेडियर और उनकी पत्नी की दम घुटने से मौत

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोएडा22 मिनट पहले

कॉपी लिंक

डीसीपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। -प्रतीकात्मक फोटो।

हादसे के बाद दंपती को सेक्टर 27 कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 29 स्थित एक मकान में शुक्रवार रात आग लगने से रिटायर्ड ब्रिगेडियर और उनकी पत्नी की मौत हो गई। सूचना पर थाना सेक्टर 20 पुलिस मकान का गेट तोड़कर बुजुर्ग दंपती को बाहर निकाला। पुलिस दंपती को लेकर कैलाश अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।

नोएडा जोन डीसीपी राजेश एस ने बताया कि सेना के रिटायर्ड ब्रिगेडियर आरपी सिंह (82) पत्नी मालती सिंह (80) के साथ सेक्टर 29 के वार्ड संख्या 5ए मकान नम्बर 92 में रहते थे। शुक्रवार रात करीब 8:45 बजे मकान में इलेक्ट्रिक शार्ट सर्किट से आग लग गई। सूचना पर तुरंत थाना सेक्टर 20 पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मकान का गेट तोड़कर दंपती को बाहर निकाला।

दम घुटने से हुई मौत

डीसीपी ने बताया दंपती को सेक्टर 27 कैलाश अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने बातचीत के दौरान बताया कि धुएं में दम घुटने से दोनों की मौत हुई है। डीसीपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

[ad_2]

Related posts

जिले के 2400 हितग्राहियों पर फल उद्यान लगाने खर्च होंगे 40.32 लाख

News Blast

इंदौर में पांच दिन में मिले एक हजार से ज्यादा मरीज, औसत 200 मरीज रोज मिले, आकंड़ा बढ़कर 12 हजार के पार हुआ

News Blast

आप वीर होंगे पर अग्निवीर तो कतई नहीं हैं…’, जब वकील की टोका टाकी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

News Blast

टिप्पणी दें