April 30, 2024 : 1:25 PM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत डेथ केस: शेखर सुमन ने सुशांत की मौत की जांच पर कहा- सबूतों के अभाव के चलते CBI, NCB और ED असहाय हैं

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 घंटे पहले

कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर एक्टर शेखर सुमन ने निराशा जाहिर की है। उन्हें लगता है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED), CBI और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जैसी एजेंसियां सबूतों की कमी के चलते असहाय हो गई हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फंदे पर लटके पाए गए थे। इसके बाद परिवार ने हत्या की आशंका जाहिर की, अकाउंट से पैसों के ट्रांसफर का आरोप लगाया। तब ये मामला CBI और ED के पास आया। इसके बाद रिया और शोविक की वॉट्सऐप चैट से ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद NCB इनवॉल्व हुई।

I think in Sushant’s case all the three depts of CBI,NCB and ED have done a fair job of interrogation,investigation and arrest but I guess because of the lack of any evidence they are https://t.co/0dZxASZ3IW we have to just wait and see if they get lucky.

— Shekhar Suman (@shekharsuman7) November 27, 2020

शेखर ने दो दिन पहले किया था ट्वीटशेखर सुमन ने जांच पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि CBI, ED और NCB ने जांच, गिरफ्तारी और पूछताछ को लेकर निष्पक्ष काम किया है। हालांकि, मुझे लगता है कि किसी सबूत के अभाव में वो असहाय हो गई हैं। ऐसे में हमें इंतजार करना होगा और ये देखना होगा कि इस मामले में एजेंसियां कितनी भाग्यशाली रहती हैं।

For you and me there are enough evidences to catch the murderers but I guess these agencies work in a different fashion.Since the AIIMS reports claimed there was no foul https://t.co/NKnmAtYHuk what do you do.???

— Shekhar Suman (@shekharsuman7) November 28, 2020

CBI पर लगाया था आरोपशेखर सुमन ने कुछ दिन पहले ही CBI पर आरोप लगाया था कि एजेंसी के पास अभी तक इस केस को लेकर निर्णायक सबूत हाथ नहीं लगा है। उन्होंने कहा था कि CBI लंबे समय से जांच कर रही है, लेकिन उसके पास कोई निष्कर्ष नहीं है। क्या अधिकारी इस बारे में हमें कोई अपडेट देंगे। कुछ देर के सन्नाटे का मतलब यह नहीं है कि हमने हथियार डाल दिए हैं या हम भूल गए हैं।

इसी महीने की शुरुआत में शेखर सुमन ने यह भी कहा था कि हर उस व्यक्ति को माफी मांगनी चाहिए थी, जिसने उन पर यह आरोप लगाया था कि वे सुशांत की मौत के मामले का इस्तेमाल बिहार में राजनीति के लिए कर रहे हैं।

[ad_2]

Related posts

10 साल में दूसरी बार ईद पर फैंस को नहीं मिली सलमान की सौगात, घर के बाहर भी रौनक गायब

News Blast

रणबीर-आलिया से लेकर पृथ्वीराज कपूर तक, कपूर खानदार में शादियां कैसे हुईं

News Blast

लक्ष्मी बॉम्ब डायरेक्टर राघव लॉरेंस के अनाथालय के कोरोना संक्रमित बच्चे ठीक हुए, निर्देशक ने ट्वीट पर शेयर की फोटो

News Blast

टिप्पणी दें