May 6, 2024 : 7:49 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

7000 mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy M12 जल्द होगा लॉन्च, One Plus Nord से होगा मुकाबला

नई दिल्लीः टेक जायंट Samsung जल्द ही अपनी M सीरीज में अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M12 को लॉन्च कर सकती है. Samsung Galaxy M12 में 7,000mAh की बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. खबर आ रही है कि साल 2021 की शुरुआत में Samsung की M सीरीज का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M12 लॉन्च हो सकता है.

Samsung Galaxy M12 के ऑफिशियल रिलीज से पहले ही कुछ साइट्स पर इसके रेंडर्स पब्लिश कर दिए गए हैं. इन रेंडर्स के अनुसार Samsung Galaxy M12 को Galaxy A42 5G के समान बताया गया है. इसके साथ ही इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का बैक दो-टोन टेक्सचर फिनिश के साथ बाजार में आएगा.

Samsung Galaxy M12 के फीचर्स

Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy M12 7,000mAh की बैटरी से लैस होगा. जो इसे Samsung की M सीरीज का सबसे खास फोन बनाती है. Samsung का Galaxy M31s 6,000mAh की बैटरी के साथ आता है. Samsung Galaxy M12 में 7,000mAh की बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है.

Galaxy M12 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. Samsung अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में ISOCELL सेंसर का उपयोग कर सकता है. स्मार्टफोन में एक 6.5 इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले की सुविधा के लिए भी कहा गया है. Galaxy M12 में Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जो 8GB रैम के साथ है. भारत में Galaxy M12 की शुरुआती कीमत 13 हजार के आस पास हो सकती है.

One Plus Nord से होगा मुकाबला

Samsung Galaxy M12 को वनप्लस नॉर्ड से कड़ी टक्कर मिल सकती है. वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने 6.4 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया है. कंपनी ने स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेकशन दिया है. स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगान 765 प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही नॉर्ड में एंड्रीनों 620 जीपीयू दिया गया है. स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4115mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

कंपनी ने अपने बाकी स्मार्टफोन की तरह नॉर्ड के कैमरा पर खास ध्यान रखा है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. नॉर्ड में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है, जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः
WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 7 दिन में मैसेज गायब करने वाला फीचर हुआ लॉन्च

आने वाला है WhatsApp में Read Later फीचर, जानिए क्या होगा खास

Related posts

अनूठा करवाचौथ: पत्नी संग बाइक पर निकले डीएसपी, हेलमेट पहनकर पानी पिलाकर तोड़ा व्रत

News Blast

जूलाई में लॉन्च होंगे 5 स्मार्टफोन:दमदार बैटरी और प्रोसेसर से लैस, कीमत 22 हजार रुपए से कम

News Blast

Xiaomi Mi 11 Ultra First Sale On 7th July Know The Price And Specifications Of Phone

Admin

टिप्पणी दें