July 25, 2024 : 8:55 PM
Breaking News
MP UP ,CG

मौत के बाद भी निभाया साथ: ग्वालियर में आत्महत्या करने वाली को धोखे के बाद मिला था साथ, पति की मौत से थी विचलित

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर21 मिनट पहले

कॉपी लिंक

घटना स्थल पर जांच करते फोरेंसिक एक्सपर्ट

बेटी को गोद में लेकर ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी करने वाली वीना को पहले प्यार में धोखा मिला था। उसके बाद विकास ने उसका हाथ थामा था। विकास के बीमारी के चलते आत्महत्या करने से वह टूट गई थी। यही कारण था कि उसके जीने की इच्छा खत्म हो गई थी। बुधवार सुबह वह बेटी को टोस दिलाने का कहकर घर से निकली थी। कुछ देर बाद ट्रैक पर दोनों के शव पड़े होने की खबर मिली।

पुरानी छावनी के अकबरपुर देव नगर निवासी 28 वर्षीय वीना वर्मा की कहानी भावुक कर देने वाली है। उसके पिता रामगोपाल वर्मा एनसीसी ऑफिस में चौकीदार हैं। वह बताते हैं कि 11 साल पहले ग्वालियर निवासी राकेश से उसकी शादी की थी। कुछ समय तक सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद उसे मानसिक रोगी बताते हुए पति ने छोड़ दिया, जिसका वीना को बहुत सदमा लगा। ऐसे में विकास वर्मा ने उसका हाथ थामा। चार साल पहले दोनों की शादी दोनों परिवारों की सहमति से हुई थी। सोचा था अब बेटी की जिंदगी पटरी पर आ जाएगी। पहले पति से धोखा मिलने के बाद विकास ही वीना की उम्मीद था। 3 साल पहले विकास से उसे एक बेटी का भी जन्म हुआ। सभी परिवार में काफी खुश थे, लेकिन बाद में विकास बीमार रहने लगा। बीमारी बढ़ गई, तो 5 महीने पहले विकास ने अकबरपुर रेलवे लाइन पर ट्रेन से सामने आकर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद से वीना भी सदमे में चली गई। पिता उसका उपचार भी करवा रहे थे, पर यह कोई नहीं जानता था कि जिस जगह पति ने जान दी थी, वहीं वीना भी बेटी के साथ प्राण त्याग देगी।

रेलवे लाइन पर हर माह 3 से 4 खुदकुशी के मामले

पुलिस के आंकड़ों की बात करें, तो हर माह 3 से 4 खुदकुशी के मामले ट्रेन के सामने आकर होते हैं। इसके बाद भी शहर के प्रमुख रेलवे प्वाइंट पर सुरक्षा के इंतजाम नहीं रहते हैं।

[ad_2]

Related posts

इंदौर जिले स्कूलों में 16 सितम्बर को रहेगा अवकाश, भारी बारिश की वजह से कलेक्टर ने की छुट्टी

News Blast

राजधानी के 3 मार्केट से ग्राउंड रिपोर्ट:न्यू मार्केट, लखेरापुरा और चौक बाजार में 40% लोग बिना मास्क मिले, महिला-बच्चे भी; CM ने कल वल्लभ भवन की लापरवाही का जिक्र किया था

News Blast

4 दिन के बच्चे को आधी रात में 13.6° की ठंड में सड़क पर छोड़ गए; एकता नगर में कराह रहा था नवजात

News Blast

टिप्पणी दें