May 3, 2024 : 6:36 AM
Breaking News
MP UP ,CG

एडीजे की पत्नी के गले से चेन झपटने वाला इंदाैर का चाेर धराया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देवास19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चामुंडा काॅम्प्लेक्स के पीछे 17 अक्टूबर की शाम 7 बजे एडीजे कंचन सक्सेना की पत्नी रेणु सक्सेना के गले से बाइक सवार बदमाश ने साेने की चेन झपट ली थी। चेन स्नेचिंग की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाश काे तभी से पकड़ने का प्रयास कर रही थी, जाे दीपावली के दिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

काेतवाली थाना टीआई उमरावसिंह ने बताया, एडीजे सक्सेना की पत्नी के गले से चेन झपटने वाले बदमाश जावेर उर्फ जफर खान निवासी इंदौर ने देवास आकर महिला के गले से चेन झपटी थी। बदमाश काे पकड़ने के बाद पूछता की और रिकाॅर्ड खंगाला ताे उसके विरुद्ध सदर बाजार थाने इंदौर में 7 अपराध दर्ज है। बदमाश ने इंदौर, उज्जैन सहित अन्य जगह चेन स्नेचिंग की घटनाएं की है।

बाइक से इंदौर से देवास आते समय शिप्रा के पास आते और जाते समय मोबाइल बंद कर लेता था, जिससे लोकेशन ट्रेस करने में समस्या हुई थी। दीपावली के दिन वह चामुंडा काॅम्प्लेक्स के आसपास घूम रहा था, जिसे पकड़ लिया गया। रविवार को बदमाश को न्यायालय में पेश रिमांड मांगा है। उसने पूछताछ में एडीजे की पत्नी की झपटी चेन कबूल ली है।

Related posts

चोरी की सूचना सीधे डीजीपी को: दूरदर्शन के अफसर के सूने घर में चोरी; DIG, एसपी, एएसपी और सीएसपी पहुंचने जांच करने

Admin

gas cylinder blast in maharajganj house 6 people of family injured | धमाके से गूंज उठा इलाका, घर में विस्फोट होने से एक ही परिवार के 6 लोग घायल

Admin

मंदसौर में जहरीली शराब से 3 की मौत:शनिवार को एक और रविवार को दो ने दम तोड़ा, 1 की हालत गंभीर; रात में अवैध शराब बेचने वालों के घर तोड़े

News Blast

टिप्पणी दें