May 3, 2024 : 7:03 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

मातम में बदला त्योहार का जश्न: गुरुग्राम में आपसी विवाद के बाद युवक ने गोली मारकर की दोस्त की हत्या, दिवाली मनाने आया था आरोपी

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुग्राम34 मिनट पहले

कॉपी लिंक

दिवाली की रात दोस्त ने दोस्त की गोली मारकर हत्या की।

दोनों में अच्छी दोस्ती थी और दोनों अकसर साथ बैठकर शराब पीते थे।

दिवाली का जश्न मनाने आए युवक ने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात हरियाणा के गुरुग्राम स्थित शिवाजी नगर थाना क्षेत्र की है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी की शिनाख्त के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से बिहार के छपरा निवासी 28 साल का गौरव पूरे परिवार के साथ गांधी नगर इलाके में रहता है। कुछ दिन पहले गांधी नगर में ही गोलू नाम का एक युवक रहने आया था। शनिवार शाम को गोलू अपने एक अन्य दोस्त के साथ गौरव के घर दिवाली मनाने आया था।

मृतक और आरोपी थे अच्छे दोस्त

गोलू और गौरव के बीच दोनों में अच्छी दोस्ती थी और दोनों अकसर साथ बैठकर शराब पीते थे। शनिवार रात को भी दोनों ने साथ बैठकर शराब की, लेकिन इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़े के बीच गोलू ने गौरव पर गोली चला दी, जो उसके सिर में लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद गोलू अपने दोस्त के साथ फरार हो गया। उधर, परिजनों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। सूचना मिलते ही शिवाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

[ad_2]

Related posts

देश में 24 घंटे में आए 1.79 लाख नए केस, प्रीकॉशन डोज की हुई शुरुआत

News Blast

भारतीय न्याय संहिता में महिलाओं के लिए कितने क़ानून बदल जाएंगे?

News Blast

12 लाख 50 हजार वर्ग फुट में फैला है, संक्रमितों के लिए 10 हजार बेड; ये बायोडिग्रेडिबल गत्ते के बने हैं

News Blast

टिप्पणी दें